भारत में लांच हुअा क्विड का सुपरहीरो एडिशन, जानें फीचर्स

  • भारत में लांच हुअा क्विड का सुपरहीरो एडिशन, जानें फीचर्स
You Are HereGadgets
Monday, February 5, 2018-3:03 PM

जालंधर- फ्रांस की ऑटो मेकर कंपनी रेनॉ ने क्विड का सुपरहीरो एडिशन को भारत में लांच कर दिया है। कंपनी ने इस कार को मार्वल अवेंजर थीम पर बनाया है जिसमें कैप्टन अमरीका और आयरन मैन की थीम पर आधारित कारें लांच की हैं। बताया जा रहा है कि कार की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 4.34 लाख रुपए रखी है। वहीं इस कार में कंपनी ने कई नए कॉस्मैटिक बदलावों को शामिल किया गया है।

 

इंजन

अपडेटेड क्विड में भी 0.8-लीटर का 3-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 53 bhp की पावर और 72 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा कंपनी ने इस कार में 1.0-लीटर का इंजन भी दिया है जो 67 bhp की पावर और 91 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है।

PunjabKesari

वहीं कार के इंजन को 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स से लैस करने के साथ ही कंपनी ने इसे एएमटी ट्रांसमिशन ऑप्शन में भी उपलब्ध कराया है।

 

डिजाइन

कार में मार्वल कैरेक्टर की थीम के नए बॉडी ग्रफिक्स लगाए हैं, इनमें आयरन मैन थीम क्विड के ओवीआरएम लाल कलर और सुनहरी बॉर्डर दिए गए हैं। कैप्टन अमरीका थीम की कार में कंपनी ने नीला  रंग दिया है। इसके अलावा आयरन मैन थीन की कार का इंटीरियर लाल है। अब देखना होगा कि इस नई कार को भारतीय अॉटोमार्केट से कैसा रिस्पांस मिलता है। 

 

 


Latest News