जिनेवा मोटर शो 2018: चेहरे को स्कैन कर इंजन अॉन करेगी Concept Two इलैक्ट्रिक कार

  • जिनेवा मोटर शो 2018: चेहरे को स्कैन कर इंजन अॉन करेगी Concept Two इलैक्ट्रिक कार
You Are HereGadgets
Friday, March 9, 2018-2:07 PM

जालंधर- जिनेवा मोटर शो 2018 के दौरान यूरोपीयन इलैक्ट्रिक स्पोर्ट्स कार निर्माता कंपनी रीमैक ने अपनी एक नई हाइपरकार C_Two नाम से पेश की है। नई C_Two पूरी तरह से एक इलैक्ट्रिक GT सुपरकार है और पहले जनरेशन की कार से दोगुनी बेहतर परफॉर्मेंस के साथ है। इस नई कार की खासियत इसमें शामिल किया गया खास फेशियल रिकोग्नीशन फीचर है, जिससे कार गाड़ी को अनलॉक किया जा सकता है और इंजन को भी शुरु किया जा सकता है।

 

PunjabKesari

 

पावर 

इसमें अधिकतम पावर 1914hp दी गई है जिसके साथ इसकी मोटर 2300 Nm का टॉर्क पैदा करती है। इस नई C_Two कार में 6960 लिक्विड-कूल्ड लीथियम आयन सैल्स पावर के लिए 120.0-kWh बैटरी पैक के साथ दिए गए हैं।

 

PunjabKesari

 

रफ्तार

कंपनी का कहना है कि यह कार 0-97 km/h की स्पीड मदज 1.85 सेकेंड्स में पकड़ लेती है। कार की टॉप स्पीड 415 km/h है और ये सिंगल चार्ज पर 650 km तक का सफर तय कर सकती है।

 

PunjabKesari

 

डिजाइन

कार में एरो डायनामिक डिजाइन दिया गया है जिसके साथ dihedral डोर, बॉडी की लंबाई जितनी साइड पॉकेट्स, रियर साइड पर एक स्पॉयलर और 58 क्लस्टर LEDs शार्प हैडलैंप्स दी गई हैं। कार के टॉप स्पीड को बनाए रखने के लिए इसमें 100 प्रतिशत रूप से बनी कारबन फाइबर बॉडी है।

 

PunjabKesari

 

अाधुनिक तकनीक

इस कार कई अाधुनिक फीचर्स से लैस किया गया है जिसमें 8 कैमरे, 2 lidar, 6 राडार्स और 12 अल्ट्रासॉनिक सेंसर्स एडवांस्ड ड्राइवर-अस्सिटेंस सिस्टम के लिए दिए गए हैं।

 

PunjabKesari

 

फीचर्स 

इसके अलावा केबिन में 7 टचस्क्रीन- 3 HD TFT डिस्प्ले के साथ हैं। जिसमें से 3 को डायल नॉब्स में इंटीग्रेट किया गया है, वहीं दूसरा स्पीडोमीटर में ड्राइव मोड, रेंड और अन्य इंडीकेशंस के साथ है।

 

PunjabKesari

 

ब्रेकिंग सिस्टम

कंपनी ने कार में इमेरजेंसी ब्रेकिंग सिस्टम के लिए ऐरो फ्लैप्स ऊपर की ओर, फ्रंट में स्पिल्टर्स और रियर साइड पर स्पॉयलर दिया गया है। 

 

PunjabKesari

 

 

 

 

 


Latest News