जल्द लांच होगा सैमसंग का यह दमदार स्मार्टफोन, आॅफिशियल वेबसाइट पर हुआ लिस्ट

  • जल्द लांच होगा सैमसंग का यह दमदार स्मार्टफोन, आॅफिशियल वेबसाइट पर हुआ लिस्ट
You Are HereGadgets
Friday, June 1, 2018-10:06 AM

जालंधरः दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग जल्द अपने दो नए स्मार्टफोन्स गैलेक्सी ए9 स्टार और ए9 स्टार लाइट को लांच कर सकती है। दरअसल, इन दो स्मार्टफोन्स को हाल ही में चीनी माइक्रोब्लागिंग साइट वेईबो पर देखा गया था जहां फोन की फोटो शेयर की गई थी। वहीं अब सैमसंग की आॅफिशियल वेबसाइट पर कंपनी के आगामी स्मार्टफोन गैलेक्सी ए9 स्टार का सपोर्ट पेज़ भी सामनें आ गया है।वेबसाइट पर सैमसंग के इस स्मार्टफोन को एसएम-जी88एफ / डीएस मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। वेबसाइट पर फोन की सभी स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी तो नहीं मिली है लेकिन गैलेक्सी ए9 स्टार के डुअल सिम सपोर्ट की जानकारी साफ हो गई है।

 

PunjabKesari

 

बात करें स्पेसिफिकेशंस की तो सैमसंग गैलेक्सी ए9 स्टार में 6.28-इंच की फुल एचडी+ एमोलेड डिसप्ले दी जा सकती है।  इस फोन को एंडरॉयड आॅपरेटिंग सिस्टम 8.0 ओरियो पर पेश किया जा सकता है जिसके साथ यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट पर रन करेगा। वहीं ग्राफिक्स के लिए इसमें एड्रेनो 512 जीपीयू भी देखने को मिल सकता है।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा इस फोन में  4 जीबी की रैम व 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर 24-मेगापिक्सल और 16-मेगापिक्सल का डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। वहीं सेल्फी लेने के लिए कंपनी इस फोन को 24-मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा के साथ लांच कर सकती है। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 3,700एमएएच की बैटरी देखने को मिल सकती है। उम्मीद है कि जल्द ही सैमसंग अपने इस फोन के पर्दा उठा देगी। 


Latest News