डुअल रियर कैमरे के साथ लांच हुअा Samsung Galaxy C8 स्मार्टफोन

  • डुअल रियर कैमरे के साथ लांच हुअा Samsung Galaxy C8 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Friday, September 8, 2017-12:29 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोेन निर्माता कंपनी सैमसंग ने गैलेक्सी सीरीज़ में अपना गैलेक्सी सी8 स्मार्टफोन चीन में लांच कर दिया है। इस स्मार्टफोन की कीमत और उपलब्धता की जानकारी कंपनी ने अभी नहीं दी है।  यह स्मार्टफोन ब्लैक, गोल्ड और रोज़ गोल्ड कलर वेरिएंट में मिलेगा। कंपनी ने Samsung Galaxy C8 को चीन में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया है। 

 

स्पेसिफिकेशनः

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 5.5 इंच फुल एचडी (1080 x 1920) सुपर एमोलेड डिस्प्ले है। कंपनी ने अभी प्रोसेसर की जानकारी साझा नहीं की है। फोन 3 जीबी रैम/32 जीबी स्टोरेज और 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज के दो वेरिएंट में मिलेगा। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन हाइब्रिड सिम स्लॉट के साथ आता है। स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर और फेशियल रिकग्निशन जैसे फ़ीचर हैं।

 

कैमराः

कैमरे की बात करें तो इसमें पहला सेंसर 13 मेगापिक्सल का है जो अपर्चर एफ/1.7 के साथ आता है जबकि दूसरा सेंसर अपर्चर एफ/1.9 के साथ 5 मेगापिक्सल सेंसर से लैस है। कैमरा ऑटोफोकस और फ्लैश के साथ आता है। वहीं सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्रंट फ्लैश व अपर्चर एफ/1.9 के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है।

 

कनेक्टिविटी फीचर्सः

कनेक्टिविटी की बात करें सैमसंग गैलेक्सी सी8 में 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.2, जीपीए,, ग्लोनास, माइक्रो-यूएसबी 2.0 और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फ़ीचर हैं। इसके अलावा स्मार्टफोन में एक्सीलेरोमीटर, जायरो सेंसर, जियोमैग्नेटिक सेंसर, आरजीबी सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर दिए गए हैं। गैलेक्सी सी8 को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की बैटरी दी गई है जिससे 90 घंटे तक का स्टैंडबाय टाइम मिलने का दावा किया गया है।  
 


Latest News