डुअल कैमरे के साथ जल्द लांच होगा सैमसंग Galaxy C8 स्मार्टफोन

  • डुअल कैमरे के साथ  जल्द लांच होगा सैमसंग Galaxy C8 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, September 4, 2017-10:56 AM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग द्वारा इस साल बाजार में सैमसंग Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus जैसे फ्लैगशिप डिवाइस पेश किए जा चुके हैं। सैमसंग Galaxy S8 और Galaxy S8 Plus स्मार्टफोन की कीमत 57,900 रुपए और 64,900 रुपए है। जिसके बाद कंपनी ने अपने मिड-रेंज स्मार्टफोन सैमसंग Galaxy J7 Pro को ग्लोबल सहित भारत में भी उपलब्ध कराया था। वही, कंपनी अभी और भी कई डिवाइस पर कार्य कर रही है जो कि डुअल कैमरा सेटअप के साथ लांच होंगे। 

 

रिपोर्ट के अनुसार सैमसंग की चीनी वेबसाइट पर एक नया डिवाइस SM-C7100 मॉडल नंबर के साथ देखा गया जो कि Galaxy C8 हो सकता है। जिसे कंपनी जल्द ही बाजार में लांच कर सकती है। सैमसंग Galaxy C8 में डुअल कैमरा सेटअप होगा और डुअल कैमरा सेटअप के साथ वाला यह कंपनी का पहला मिड रेंज स्मार्टफोन होगा। सैमसंग का पहला डुअल कैमरा स्मार्टफोन Galaxy Note 8 है जिसे हाल ही में पेश किया गया। 

 

स्पेसिफिकेशनः

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमे  5.5-इंच का फुल एचडी सुपर एमोलेड डिसप्ले होगा। ​यह स्मार्टफोन 2.3गीगाहर्ट्ज आॅक्टाकोर प्रोसेसर पर पेश होगा। कंपनी इस स्मार्टफोन को दो वेरियंट में पेश कर सकती है। जिसमें एक वेरियंट में 3जीबी और 32जीबी इंटरनल मैमोरी होगी। जबकि दूसरा वेरियंट 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी के साथ लॉन्च होगा। 

 

कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें वर्टिकल आकार में 13-मेगापिक्सल और 5-मेगापिक्सल के दो सेंसर होंगे।  इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी होगा जो कि होम बटन में इंबेडेड होगा। यह स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर आधारित है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,850एमएएच की बैटरी हो सकती है।


Latest News