अल्ट्रा डाटा सेविंग के साथ सैमसंग कल भारत में ला रही है Galaxy J6 स्मार्टफोन

  • अल्ट्रा डाटा सेविंग के साथ सैमसंग कल भारत में ला रही है Galaxy J6 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Sunday, May 20, 2018-4:04 PM

जालधरः साउथ कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपनी जे सीरीज के तहत नए Galaxy J6 स्मार्टफोन को लांच करने वाली है। कंपनी इस स्मार्टफोन को 21 मई यानी कल भारत में लांच करेगी। कंपनी ने लांच इवेंट के लिए मीडिया इनवाइट्स भी भेजने शुरू कर दिए है। कंपनी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए कंफर्म किया है कि वह इस इवेंट में गैलेक्सी J6 स्मार्टफोन को ही लांच करने जा रही है। वहीं, इस स्मार्टफोन की बिक्री 22 मई से शुरू होगी। कंपनी ने अपने ट्वीट में इस फोन के बारे में जानकारी देते हुए state-of-the-art design लिखा, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को कंपनी यूनीक डिजाइन के साथ पेश कर सकती है। 


 Samsung Galaxy J6 के फीचर्सः

फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले हो सकती है, जिसका रेजोल्यूशन 720 x 1480 होगा। सैमसंग का यह स्मार्टफोन एमोलेड डिसप्ले के साथ लैस होगा। ओक्टाकॉर Exynos 7870 प्रोसैसर के साथ यह स्मार्टफोन 2GB/3GB/4GB रैम की अॉप्शन के साथ अाएगा। 


कैमरा व बैटरीः

कैमरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होने की उम्मीद है। वहीं, फोन को पावर देने के लिए इसमें 3000 mAh की बैटरी होगी, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा कंपनी इस फोन में बाइक मोड, अल्ट्रा डेटा सेविंग मोड और सैमसंग मॉल के साथ पेश करेगी। 


Latest News