Samsung Galaxy Note 8 भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत

  • Samsung Galaxy Note 8 भारत में लॉन्च, जानिए फीचर्स और कीमत
You Are HereSamsung
Tuesday, September 12, 2017-8:07 PM

जालंधर : कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कम्पनी सैमसंग ने नए गैलेक्सी नोट 8 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस लेटैस्ट स्मार्टफोन के 64 जीबी वेरिएंट की भारत में कीमत 67,900 रुपए रखी गई है। लॉन्च के साथ ही कम्पनी ने इसकी प्री ऑडरिंग भी शुरू कर दी है। जानकारी के मुताबिक इसे 21 सितंबर से मिडनाइट ब्लैक और मैप्पल गोल्ड कलर ऑप्शन में अमेजन और सैमसंग स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध किया जाएगा। 

PunjabKesari

 

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में 6.3 इंच की क्वॉड HD+ इनफिनिटी डिस्प्ले दी गई है जो 2960 x 1440 पिक्सल रेजोल्यूशन को सपोर्ट करती है। इसमें इस बार सैमसंग का बनाया हुआ 2.3GHz ऑक्टा कोर सैमसंग एक्ज़ीनास 8895 प्रोसैसर लगा है जो हाई एऩ्ड गेम्स को प्ले करने में काफी मदद करेगा। 6 जीबी रैम से लैस इस स्मार्टफोन को कम्पनी 64 जीबी, 128 जीबी व 256 जीबी स्टोरेज ऑप्शन्स में उपलब्ध करेगी। 

 

PunjabKesari

 

नोट 8 के रियर में इस बार डूअल रियर कैमरा दिया गया है। इनमें से एक 12 मेगापिक्सल का वाईड एंगल लेंस को सपोर्ट करने वाला कैमरा है वहीं दूसरा 12 मेगापिक्सल का कैमरा आपटिक्ल इमेंज स्टेबलाइजेशन को स्पोर्ट करता है। यह कैमरा 2x ऑपटिकल ज़ूम और 10x डिजिटल ज़ूम को भी सपोर्ट करेगा जिससे दूर की तस्वीरों को भी आसानी से कैप्चर किया जा सकेगा। इसके फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लैंस वाला कैमरा दिया गया है जो ब्राइटर सैल्फीज़ को कैप्चर करने में मदद करेगा।

 

PunjabKesari

 

गैलेक्सी नोट 8 में S-पैन दिया गया है जो नोट्स, लाइव मैसेज, बिक्सबी विज़न और स्क्रीन ऑफ मैमो को स्पोर्ट करता है। इसके अलावा यह स्मार्टफोन आलवेज़ ऑन डिस्प्ले, Bixby वॉयस असिस्टेंट, ऑयरस स्कैनर, फेशियल रिकोगनाइज़ेशन, फ्रिंगरप्रिंट सेंसर और Knox प्रोटेक्शन को भी सपोर्ट करेगा। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !