जल्द पेश हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन

  • जल्द पेश हो सकता है सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Sunday, August 20, 2017-2:57 PM

जालंधरः कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग अपने  फ्लैगशिप ​डिवाईस गैलेक्सी नोट 8 को 23 अगस्त को पेश करने जा रही है। इस फोन को लेकर अब तक जहां कई तरह के लीक सामनें आते रहे हैं, वहीं अब गैलेक्सी नोट 8 की फोटोज़ भी इंटरनेट पर शेयर हो गई है। इस फोटोज़ को देखकर फोन के डिजाईन-डिसप्ले से लेकर अन्य जानकारी भी मिल रही है।

 

चीनी माइक्रोब्लागिंग साइट पर सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की इस फोटोज़ को शेयर किया गया है। फोटोज़ में सैमसंग के इस डिवाईस को फ्रंट व बैक पैनल के साथ ही चारों कोनों पर से भी दिखाया गया है। कर्व्ड ऐज़ और बेहद ही हल्के बेज़ल पर बने इस फोन की स्क्रीन 6.3-इंच सुपरएमोलेड बताई गई है।

 

पहले सामनें आए लीक्स के अनुसार यह फोन एक्सनोस 8895 और क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 चिपसेट पर रन करेगा। इसमें आपको 8जीबी तथा 6जीबी रैम मैमोरी देखने को मिलेगी तथा फोन की स्टोरेज 64जीबी व 128जीबी हो सकती है।

 

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में 2एक्स ज़ूम वाला 12-मेगा​पिक्सल का डुअल रियर कैमरा तथा 8-मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। फोन को पावर देने के लिए 3,300 एमएएच बैटरी दी जा सकती है। कीमत की बात है तो इसे 1,000 यूरो में पेश किया जा सकता है जो कि भारतीय बाजार में लगभग 77,000 रुपए के बराबर है।
 


Latest News