सैमसंग ने पेश किया अपना नया फ्लिप फोन, जानें स्पेसिफिकेशन

  • सैमसंग ने पेश किया अपना नया फ्लिप फोन, जानें स्पेसिफिकेशन
You Are HereGadgets
Monday, December 4, 2017-2:49 PM

जालंधरः दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने चीनी बाजार में अपने चर्चित Samsung W2018 फ्लिपफोन को पेश कर दिया है। हालांकि कंपनी ने इसकी कीमत की कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, लेकिन विशेषज्ञों का मानना है कि इसकी कीमत करीब 2000 डॉलर यानी एक लाख रुपए से भी ज्यादा हो सकती है। 

 

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सैमसंग W2018 में सुपर AMOLED टचस्क्रीन डिसप्ले दिया गया है। इसमें एक फ्रंट और एक इनर डिस्प्ले दिया जा सकता है। स्मार्टफोन में 4.2-इंच के दो  फुल एचडी डिसप्ले होंगे। फोन को मेटल और ग्लास से बनाया गया है। स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। 

 

सैमसंग W2018 को दो वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। पहले वेरिएंट में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। वहीं, दूसरे वेरिएंट में 6जीबी रैम के साथ 256जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ दिया गया है। 

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 12-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,300एमएएच दी गई है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड नॉगट पर आधारित है।

 

आपको बता दें कि  W2018 पहला नॉन-Galaxy स्मार्टफोन है, जिसमें सैमसंग वॉयस असिस्टेंट Bixby को भी शामिल किया गया है। 


Latest News