Samsung ने भारत में लांच किया अपना यह शानदार टैबलेट

  • Samsung ने भारत में लांच किया अपना यह शानदार टैबलेट
You Are HereLatest News
Friday, January 05, 2018-9:31 AM

जालंधर- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने भारत में अाखिरकार अपने नए टैबलेट Galaxy Tab A 7.0 को पेश कर दिया है। कंपनी ने अपने इस नए टैबलेट को व्हाइट और ब्लैक क्लर ऑप्शन में 9,500 रुपए में पेश किया है। वहीं 5 जनवरी से यह टैबलट सभी रिटेल स्टोर्स के साथ ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर उपलब्ध होगा। इसके अलावा इस टैबलेट पर कैशबैक अॉफर भी दिया जा रहा है।

 

अॉफर 

इस डिवाइस के साथ यूजर्स 2,000 रुपए जियो मनी के रूप में कैशबैक पा सकते हैं। इसके लिए यूजर्स को 36 महीने 299 रुपए का रिचार्ज करना होगा। रिचार्ज करते हुए 12 महीने बाद 800 रुपए कैशबैक मिलेगा। वहीं, 24 महीने बाद 1,200 रुपए का कैशबैक मिलेगा।                      

PunjabKesari
स्पेसिफिकेशनंस 

इस नए टैबलेट में 7.0-इंच WXGA TFT डिसप्ले दिया गया है। यह टैबलेट 1.5 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर प्रोसेसर पर आधारित है। इसके साथ ही इसमें 1.5जीबी रैम और 8जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 200जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

 

सैमसंग Tab A 7.0 में 5-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 2-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है। पावर बैकअप के लिए इस टैब में 4,000एमएएच की बैटरी दी गई है। 

 

किड्स मोड फीचर

इसके साथ ही Galaxy Tab A 7.0 किड्स मोड के साथ आता है। इतना ही नहीं इस डिवाइस में माता-पिता का नियंत्रण प्रदान किया गया है, जिससे यह बच्चों के लिए मजेदार और सुरक्षित हो जाता है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन