सैमसंग भारत में लांच करने वाली है 'जे' सीरीज के 4 नए स्मार्टफोन्स

  • सैमसंग भारत में लांच करने वाली है 'जे' सीरीज के 4 नए स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Tuesday, May 8, 2018-10:23 PM

जालंधर- दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग भारत में लोगों को अपनी और अाकर्षित करने के उद्देश्य से इस महीने चार नए 'जे' सीरीज़ स्मार्टफोन लांच करने जा रही है।  माना जा रहा है कि ये सभी फोन सुपर एमोलेड इनफिनिटी डिसप्ले के साथ आएंगे और ये सभी फोन मिड सेगमेंट में होंगे। सूत्रों के मुताबिक यंग जेनरेशन को टारगेट करते हुए इन फोन की प्राइसिंग काफी महत्वपूर्ण रहेगी। कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि इन स्मार्टफोन की कीमतें भी कम होंगी।

 

बताया जा रहा है कि ये सभी फोन सैमसंग की नोएडा फैक्ट्री में बनेंगे। वहीं 'मेक फॉर इंडिया' मुहिम के तहत बनने वाले नए गैलेक्सी 'जे' स्मार्टफोन्स में एस बाइक, अल्ट्रा डाटा सेविंग (यूडीएस) मोड और टर्बो स्पीड टेक्नॉलजी जैसे फीचर्स दिए जाएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार सैमसंग के ये इनफिनिटी डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन्स कम कीमत में यूजर्स को फूल व्यू स्क्रीन का अनुभव प्रदान करेंगे। फिलहाल सैमसंग के गैलेक्सी 8 और गैलेक्सी 9 सीरीज में फूल-व्यू डिस्प्ले मिलता है, लेकिन अब ग्राहकों को इन बजट स्मार्टफोन्स में भी फूल व्यू डिस्प्ले का अनुभव मिलेगा

 

वहीं सैमसंग ने गैलेक्सी जे सीरीज़ में ड्यूल कैमरे वाला पहला गैलेक्सी जे7 डुओ अप्रैल में 16,990 रुपये में लांच किया था। कंपनी को उम्मीद है कि चार नए 'जे' सीरीज़ स्मार्टफोन लांच करने से वह मार्केट में बड़ा धमाका करेगी और लोगों को अपनी और अाकर्षित करने में कामयाब रहेगी। 


Latest News