इन शानदार ऑफर्स के साथ कल लांच होगा OnePlus 6 का Silk White लिमिटेड एडिशन

  • इन शानदार ऑफर्स के साथ कल लांच होगा OnePlus 6 का Silk White लिमिटेड एडिशन
You Are HereGadgets
Monday, June 4, 2018-8:19 AM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस ने पिछले महीने ही अपने OnePlus 6 को लांच किया था। वहीं, अब कंपनी OnePlus 6 का Silk White लिमिटेड एडिशन कल भारत में लांच करने जा रही है। इस स्मार्टफोन को अमेजन इंडिया और वनप्लस के ऑनलाइन स्टोर पर पेश किया जाएगा। इसके लिए अमेजन इंडिया पर ‘Notify Me’ रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो चुके है। इसके अलावा Silk वाइट लिमिटेड एडिशन पर यूजर्स सिंडिकेट डेबिट और क्रेडिट कार्ड के माध्यम से 2,000 रुपए का कैशबैक पा सकते हैं। साथ ही अमेजन प्राइम वीडियो कंज्यूमर 250 रुपए और अमेजन किंडल ई-बुक पर 500 रुपए का डिस्काउंट मिलेगा। इसके साथ ही क्लीयरट्रिप की ओर से 25,000 रुपए का भी कूपन मिलेगा ।

 

PunjabKesari

 

वनप्लस 6 स्मार्टफोन के फीचर्सः

 

बेहतरीन बड़ी डिस्प्लेः

वनप्लस 6 में 6.28 इंच साइज की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इसे कम्पनी ने 19:9 फुल ऑप्टिक स्क्रीन बताया है जो स्मार्टफोन पर वीडियो सॉन्ग्स व मूवी देखने में काफी मदद करेगी। 

 

पावरफुल प्रोसैसरः

इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 845 दिया गया है जो 2.8GHz की क्लॉक स्पीड पर काम करता है। यह प्रोसैसर ज्यादा मौमोरी वाली एप्स को आसानी से प्ले करने में मदद करेगा। वहीं गेम्स आदि को खेलने के लिए इसमें अलग से अड्रीनो 630 ग्राफिकल प्रोसैसर भी दिया गया है। 

 

PunjabKesari

 

लेटैस्ट डिजाइनः

पहली बार इस स्मार्टफोन को कम्पनी ने ऑल ग्लास डिजाइन से तैयार किया है और इसमें गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन भी दी गई है जो स्मार्टफोन को गिरने पर टूटने से बचाएगी। कम्पनी ने इसे पूरी तरह से वाटर रजिस्टैंट बताया है। 

 

PunjabKesari

 

सेक्योरिटी फीचर्सः

सेक्योरिटी को ध्यान में रखते हुए इस स्मार्टफोन में लेटैस्ट फेस अनलॉक दिया गया है जो महज 0.4 सैकेंड में चेहरे को स्कैन कर फोन को अनलॉक करने में मदद करेगा। वहीं इसमें लेटैस्ट तकनीक पर आधारित फिंगरप्रिंट सैंसर भी लगा है जो 0.2 सैकेंड में लॉक ओपन करने में मदद करता है। 

 

PunjabKesari

 

पावरफुल बैटरीः

वनप्लस 6 में 3300mAh की बड़ी बैटरी दी गई है जो फास्ट चार्जिंग को स्पोर्ट करती है यानी इसे (5V 4A) चार्जर से आधे घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

 

ऑपरेटिंग सिस्टमः

इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 8.1 ओरिओ पर आधारित ऑक्सीजन OS 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम इंस्टाल्ड है। कम्पनी ने दावा किया है कि इसमें कई नए थीम्स व ऑप्शन्स दिए गए हैं जो यूजर्स को काफी पसंद आएंगे।


Latest News