Skoda Rapid Edition X का हुआ खुलासा, मोंटे कार्लो को करेगी रिप्लेस

  • Skoda Rapid Edition X का हुआ खुलासा, मोंटे कार्लो को करेगी रिप्लेस
You Are HereGadgets
Friday, November 3, 2017-7:57 PM

जालंधर- दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी स्कोडा ने अपनी नई कार रैपिड एडिशन एक्स का खुलासा कर दिया है। इस कार को भारत में लांच की गई मोंटे कार्लो कार के रिपलेस के रुप में देखा जा रहा है, जिसे हाल ही में, कपड़े बेचने वाली मोंटे कार्लो के साथ ट्रेडमार्क विवाद के चलते इस कार की बिक्री रोक लगा दी गई है। 

 

इंजन 

कंपनी ने हांलाकि अभी तक इस नई कार के इंजन का कोई खुलासा नहीं किया है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इसमें 1.6 लीटर पेट्रोल और 1.5 लीटर का डीजल इंजन दिया जा सकता है।

 

पेट्रोल इंजन 104 बीएचपी की पावर का हो सकता है जोकि 5-स्पीड मैनुअल या 6 स्पीड ऑटोमेटिव गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है। वहीं डीजल इंजन की बात करें तो वह 109 बीएचपी की पावर को जनरेट कर सकता है।

 

डिजाइन 

केबिन के अंदर, नई कार को डैशबोर्ड पर एल्यूमीनियम स्कफ प्लेट्स, फॉक्स-कार्बन फाइबर ट्रिम, एक फ्लैट नीचे बहु समारोह स्टीयरिंग व्हील को शामिल किया गया है।

 

इसके अतिरिक्त, रैपिड एडीशन एक्स कस्टम डोर सिल्स और फर्श मैट के साथ आएगा जिसमें स्मार्ट लिंक और मिरर लिंक के साथ एक 6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम है, साथ में एप्पल कार प्ले और एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी भी शामिल हैं।

 

सेफ्टी फीचर्स

इस नई कार की सुरक्षा सुविधाओं में ड्यूल एयरबैग, एबीएस, ईएससी के शामिल होने की संभावना है।


Latest News