भारतीय बाजार में जल्द ही Skoda लांच करेगी दो नई कारे

  • भारतीय बाजार में जल्द ही Skoda लांच करेगी दो नई कारे
You Are HereGadgets
Monday, July 10, 2017-2:28 PM

जालंधर- कार निर्माता कंपनी Skoda  भारतीय कार बाजार में जल्द अपनी दो नई कारों को उतारने जा रही है। इनमें से एक 7 सीटर SUV कोडिएक और दूसरी ऑक्टाविया RS सेडान है। सूत्रों के मुताबिक इन दोनो गाड़ियों को सितंबर में लांच किया जा सकता है। 

skoda1

स्कोडा कोडिएक: इस कार को अप्रैल महीने में कंपनी की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट किया गया, कुछ डीलरशिप ने इसकी बुकिंग शुरू कर दी ऐसी जानकारी भी सामने आईं थीं। स्कोडा कोडिएक में दो इंजनों का विकल्प मिलेगा, इन में एक 2.0 लीटर का टीडीआई इंजन होगा, जो 150 पीएस की पावर देगा, दूसरा 2.0 लीटर का पेट्रोल इंजन होगा, जो 180 पीएस की पावर देगा। दोनों इंजन 7-स्पीड डीएसजी गियरबॉक्स से जुड़े हो सकते हैं, जो सभी पहियों पर पावर सप्लाई देगा।

skoda2

स्कोडा ऑक्टाविया RS: यह कार स्टैंडर्ड ऑक्टाविया सेडान का ही पावरफुल अवतार है, इसका डिजायन नया है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में ऑक्टाविया आरएस, कोडिएक एसयूवी वाले इंजन में उपलब्ध है, हालांकि इनके पावर और टॉर्क के आंकड़े अलग-अलग हैं। अंतरराष्ट्रीय बाजार में उपलब्ध ऑक्टाविया आरएस में 2.0 लीटर का टीएसआई इंजन 230 पीएस की पावर और 350 एनएम का टॉर्क देता है, जबकि 2.0 लीटर का टीडीआई इंजन 184 पीएस की पावर और 380 एनएम का टॉर्क देता है। 


Latest News