हुवावे जल्द लांच करेगी 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन

  • हुवावे जल्द लांच करेगी 4 कैमरे वाला स्मार्टफोन
You Are HereHuawei
Thursday, September 14, 2017-2:16 PM

जालंधरः चीन की दूरसंचार उपकरण निर्माता कंपनी हुवावे 22 सितंबर को अपना नया स्मार्टफोन लांच करने जा रही है। कहा जा रहा है कि कंपनी अपना नया स्मार्टफोन मेमैंग 6 नाम से लांच करेगी। बता दें कि हाल ही में यह फोन टेना पर लिस्ट देखा गया था, जिसके बाद कंपनी ने अब इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी है। साथ हुआवेई ने एक ऑफिशियल टीजर पोस्टर जारी किया है जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है कि यह फोन चीन में 22 सितंबर को लांच किया जाएगा। 


 
बता दें कि हाल ही में यह फोन टेना पर लिस्ट देखा गया था, जिसके बाद कंपनी ने अब इसकी आधिकारिक घोषणा भी कर दी है। साथ हुआवेई ने एक ऑफिशियल टीजर पोस्टर जारी किया है जिसमें इस बात की जानकारी दी गई है कि यह फोन चीन में 22 सितंबर को लांच किया जाएगा। 


 
टेना लिस्टिंग के मुताबिक,  हुआवेई RNE-Al00 में 5.9 इंच का फुल HD डिस्प्ले होगा, जिसका रेज्योलेशन 2160 x 1080 पिक्सल्स होगा। साथ ही इसमें 2.36 GHz ऑक्टा-कोर प्रोसेसर, 4GB रैम और 64GB की इंटरनल स्टोरेज सुविधा है जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 256GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है।


 
फोटोग्राफी के लिए इसमें चार कैमरा दिए जाएंगे, दो कैमरा फोन के फ्रंट पर और दो फोन के पिछले हिस्से में होंगे। इसके रियर कैमरा में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर्स होगा और फ्रंट कैमरा में 13 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के सेंसर्स होगा। 

 

फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,240 mAh की बैटरी मौजूद होगी। साथ फिंगरप्रिंट स्कैनर फोन के बैक पैनल पर दिया गया होगा। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ड्यूल सिम, 4G-LTE VoLTE, ब्लूटूथ, वाई-फाई, GPS/A-GPS और माइक्रो USB 2.0 पोर्ट आदि है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ हुआवेई के EMUI पर आधारित है।  
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !