सोनी के नए स्मार्टफोन का टीज़र जारी, MWC 2018 में होगा लांच

  • सोनी के नए स्मार्टफोन का टीज़र जारी, MWC 2018 में होगा लांच
You Are HereGadgets
Tuesday, February 20, 2018-4:02 PM

जालंधर- जापानी मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी सोनी ने एक्सपीरिया के आधिकारिक अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। जिससे पता चला है कि 26 फरवरी को कंपनी अपने नए स्मार्टफोन से पर्दा उठाने जा रही है। बताया जा रहा है कि सोनी एक्सपीरिया सीरीज़ का फ्लैगशिप फोन ला सकती है, जिसका नाम एक्सपीरिया एक्सज़ेड2 होगा। हांलाकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

 

टीज़र वीडियो से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि कंपनी कोई नया डिज़ाइन, भाषा और इंटरफेस समेत नए फोन में फिज़िकल बटन भी दिए जा सकते हैं। वहीं वीडियो में जिस तरह के रिपल दिख रहे हैं, उससे फोन में 2.5डी कर्व्ड ग्लास पैनल होने की उम्मीद की जा रही है, जो फोन के आगे और पीछे, दोनों तरफ दिया जा सकता है। इसके अलावा रिपल का इशारा सोनी के एडवांस्ड साउंड एक्सपीरिएंस की तरफ भी जा रहा है, जो सोनी के ब्राविया टीवी मॉडल से प्रेरित है।

 

बता दे कि इससे पहले बताया जा रहा है कि सोनी का यह फ्लैगशिप फोन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाले 5.7 इंच के ओलेड डिस्प्ले से लैस होगा। फोन के स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर पर चलने की उम्मीद है। इसमें 6 जीबी रैम दिए जा सकते हैं। बैक में 18 मेगापिक्सल और फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन की ऑनबोर्ड स्टोरेज संभवत: 128 जीबी होगी और हैंडसेट आईपी68 सर्टीफाइड बिल्ड से लैस होने की भी उम्मीद है। बता दें कि इस फोन की पूर्ण रुप से जानकारी को इसके लांच होने के बाद ही पता चलेगी।  
 


Latest News