360-डिग्री पार्टी लाइट्स के साथ सोनी के लांच किए तीन नए ब्लूटुथ स्पीकर्स

  • 360-डिग्री पार्टी लाइट्स के साथ सोनी के लांच किए तीन नए ब्लूटुथ स्पीकर्स
You Are HereGadgets
Tuesday, May 15, 2018-10:45 AM

जालंधरः जापानी मोबाइल निर्माता कंपनी सोनी ने अपने तीन नए MHC-V81D, MHC-V71D और MHC-V41D ऑडियो सिस्टम्स को लांच कर दिया है। इन स्पीकर की खासियत यह है कि इसमें Taiko मोड, 360-डिग्री पार्टी लाइट्स फीचर, बिल्ट-इन DVD प्लेयर, ब्लूटुथ और NFC सपोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए है। ये तीनों अॉडियो सिस्टम सोनी सेटर्स के अलावा प्रमुख इलैक्ट्रॉनिक स्टोर्स पर उपलब्ध रहेंगे। इन बॉक्स स्टाइल पोर्टेबल हाई क्वालिटी ऑडियो सिस्टम्स की शुरुआती कीमत 31,990 रुपए रखी है।   

 

Sony MH-V81D ब्लूटुथ स्पीकर की बात करें तो इस ऑडियो सिस्टम में एक टच पैनल है जो जेस्चर और मोशन को समझ सकता है। इस स्पीकर में एक Taiko मोड भी दिया गया है, जिससे यूजर्स टच पैनल को ड्रम्स की तरह उपयोग भी कर सकते हैं। कनैक्टिविटी के लिए इसमें दो माइक इनपुट भी दिए गए हैं। इस स्पीकर की कीमत कंपनी ने 51,990 रुपए रखी है। सोनी का यह स्पीकर डिग्री पार्टी लाइट्स को भी सपोर्ट करता है। सोनी के इस म्यूजिक सेंटर एप्प के साथ यूजर्स म्यूजिक और साउंड को स्मार्टफोन से कंट्रोल भी कर सकते हैं। साथ ही इससे DJ और karaoke मोड को भी ऐक्टिवेट किया जा सकता है। 

 

इसके अलावा इसमें हाई-क्वालिटी म्यूजिक आउटपुट के लिए इसमें 360 डिग्री लाइव साउंड फीचर भी दिया गया है। इस स्पकीर की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें एक डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन (DSEE) फीचर भी दिया गया है। 

 

MH-V71D ब्लूटुथ स्पीकर की बात करें तो इसमें 360 डिग्री लाइव साउंड फीचर नहीं दिया गया है। इस स्पीकर की कीमत 41,990 रुपए रखी गई है। 

MHC-V41D की बात करें तो इसके बैंक में कोई कोई एडिशनल स्पीकर्स भी नहीं दिए गए हैं, ना ही इसमें Taiko का सपोर्ट मौजूद है। सोनी का यह ब्लूटुथ स्पीकर सबसे सस्ता अॉडियो सिस्टम है। इसकी कीमत कंपनी ने 31,990 रुपए रखी है। ग्राहक इन तीनो अॉडियो सिस्टम ब्लैक कलर वेरियंट में खरीद सकेगें। 

 
 


Latest News