भारत में जल्द ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Sony PS4 Pro

  • भारत में जल्द ही बिक्री के लिए उपलब्ध होगा Sony PS4 Pro
You Are HereGadgets
Sunday, February 25, 2018-2:16 PM

जालंधरः जापान की मल्टीनेशनल टेक्नोलॉजी कंपनी सोनी अपने PS4 Pro डिवाइस एक बार फिर से भारत में सेल के लिए उपलब्ध करवाएगी। बता दें कि Sony PS4 Pro को आधिकारिक तौर पर पिछले साल फरवरी में भारत में लांच किया गया था। हालांकि अब यह कंसोल एक बार फिर देश में खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा।

 

रिपोर्ट के अनुसार सोनी ने रिटेलर्स और डिस्ट्रीब्यूटर्स के लिए इसे बिलिंग करना शुरू कर दिया है। सोनी PS4 Pro अमेजन इंडिया, फ्लिपकार्ट और गेम्स द स्टॉप पर एक बार फिर से खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा। सोनी PS4 Pro की कीमत अब 41,990 रुपए हो गई है जबकि इसे 38,990 रुपए में लांच ​किया गया था। बता दें कि PS4 Pro लगभग 40,000 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हो सकता है, जिस पर ऑनलाइन के साथ ही ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स में 4 प्रतिशत की छूट दी गई है। 

 

इसके अलावा इसमें 4K एचडीआर डिसप्ले सपोर्ट दिया गया है। PS4 Pro में 2.1गीगाहर्ट्ज कस्टम 8-कोर Jaguar सीपीयू है जिसमें AMD architecture है और इसमें 4.2 teraflops के समर्थन के साथ एक AMD Radeon GPU दिया गया है। इसमें 8जीबी GDDR5 मेमोरी, 1टीबी स्टोरेज और 4के एचडीआर सपोर्ट है। इसमें वाई फाई और ब्लूटुथ कनैक्टिविटी के साथ तीन यूएसबी 3.1 पोर्ट हैं।


 


Latest News