भारत में लांच हुअा सोनी का यह शानदार मिररलेस कैमरा

  • भारत में लांच हुअा सोनी का यह शानदार मिररलेस कैमरा
You Are HereGadgets
Saturday, March 17, 2018-3:03 PM

जालंधर- जापानी कंपनी सोनी ने भारत में अपना नया फुल फ्रेम मिररलेस 'ए7' कैमरा लांच कर दिया है। कंपनी अपने इस नए कैमरे की बॉडी कीमत 1,64,990 रुपए रखी है। इसके साथ अगर आप लेंस के साथ इसे खरीदते हैं तो ये आपको 1,79,990 रुपए में मिलेगा। कैमरे में 4K वीडियो रिकार्डिंग की जा सकती है जो प्रति सेकेंड 10 फ्रेम (एफपीएस) की स्‍पीड से वीडियो रिकार्ड कर सकता है। बताया जा रहा है कि यह नया कैमरा 26 मार्च से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।

 

PunjabKesari

 

स्पेसिफिकेशन्स 

कैमरे में नई टेक्‍नालॉजी का 24.2 मेगा पिक्सेल वाला 'एक्मोर आर सीएमओएस' इमेज सेंसर लगा हुआ है। सोनी ने इसमें 693 प्‍वाइंट ऑटो फोकस प्‍वाइंट दिए गए है इसके अलावा इसकी प्रोसेसिंग पॉवर को बढाने के लिए इसमें BIONZ X प्रोसेसिंग इंजन दिया गया है। वहीं इसकी बैटरी क्षमता को बढ़ाते हुए 710 शॉट प्रति चार्जिग कर दी है जो दुनिया भर में मिररलेस कैमरा की रेंज में सबसे अधिक है।

 

PunjabKesari

 

इसके अलावा इसकी ISO रेंज पर नजर डालें तो 100-51200 तक का ऑप्‍शन आपको मिलता है। कैमरे में बेहतर फोकस मिले इसके लिए इसमें Sony A7 III मल्‍टी सलेक्‍टर और ज्‍वाय स्‍टिक का ऑप्‍शन दिया गया है। वहीं  कैमरे में सी टाइप यूएसबी सपोर्ट, वाई-फाई की जैसे फीचर्स भी शामिल किए हैं। 


Latest News