लांच से पहले Galaxy Note 9 के स्पेसिफिकेशन्स लीक

  • लांच से पहले Galaxy Note 9 के स्पेसिफिकेशन्स लीक
You Are HereGadgets
Thursday, May 10, 2018-10:05 PM

जालंधर- साउथ कोरियन टेक्नोलॉजी कंपनी सैमसंग अपना नया फ्लैगशिप फैबलेट यानी Galaxy Note 9 लांच करने की तैयारी में है। वहीं पिछले काफी समय से इस स्मार्टफोन से संबंधित कई खबरे सामने अा रही हैं। इसी बीच सैमसंग के इस अपकमिंग स्मार्टफोन की एक तस्वीर सामने अाई है जिससे इस स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन्स सामने अाए हैं। बताया जा रहा है कि Galaxy Note 9 के डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जा सकता है। हालांकि कंपनी ने इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है। बता दें कि इससे पहले वीवो ने अपने स्मार्टफोन X20 Plus UD में ऐसी ही टेक्नॉलॉजी दी थी।

 

वहीं स्लैशगियर की रिपोर्ट के मुताबिक Galaxy Note 9 में 3,850 mAh की पावरफुल बैटरी, नया एस पेन स्टाइलस और अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर और बिक्सबी के नए वर्जन को भी Note 9 के साथ पेश किया जाएगा। बता दें कि  पिछले साल कंपनी ने 23 अगस्त को Note 8 लांच किया था और उम्मीद की जा रही है इस साल भी कंपनी अगस्त में ही अपने इस नए स्मार्टफोन को लांच कर सकती है।

 

हालांकि दूसरी तरफ दी इनवेस्टर की एक रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग बड़ी स्क्रीन वाला फ्लैगशिप फैबलेट जुलाई में ही लांच कर सकता है। बता दें कि इस स्मार्टफोन की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही सामने अाएगी। 


Latest News