सुजुकी जल्द ही पेश कर सकती है अपनी नई Jimny SUV

  • सुजुकी जल्द ही पेश कर सकती है अपनी नई Jimny SUV
You Are HereGadgets
Sunday, September 3, 2017-11:44 AM

जालंधरः  भारत की प्रसिद्ध वाहन निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी अपनी चौथी जनरेशन कार जिम्नी एसयूवी को टोक्यो मोटर शो के दौरान पेश करेगी। रिपोर्ट मुताबिक, कंपनी ने इससे पहले इटली में हुए बोलोग्ना मोटर शो के दौरान जिम्नी शिनसेई एडिशन को पेश किया था। भारतीय बाजार में यह कार अगले साल तक लांच की जा सकती है।

 

कीमतः

कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 7 से 10 लाख रुपए के आसपास हो सकती है। भारत में लांच होने के बाद इसका मुकाबला महिंद्रा बोलेरो से होगा। सुजुकी अपनी चौथी जनरेशन जिम्नी को 25 अक्टूबर में होने वाले 2017 टोक्यो मोटर शो के दौरान पेश करेगी। 

 

इंटीरियर और एक्सटीरियरः

 

बारे में काफी जानकारियां सामने आ चुकी हैं। थ्री डोर वाली इस एसयूवी में फीचर्स के तौर पर एक्टीरियर में कार पर प्राइवेसी ग्लास, हीटेड एंड इलेक्ट्रिसिटी एडजस्टेबल कलर्ड डोर मिरर्स, ब्लैक/सिल्वर रूफ, सनरूफ है। वहीं, इटीरियर में नेविगेशन के साथ 6.2 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, ब्लूटूथ और मिररलिंक, लेदर स्टीयरिंग व्हील, डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ABS और TPMS जैसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।

 

मिलेगा बूस्टरजेट और डुअलजेट पेट्रोल इंजनः

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 660cc टर्बो-पेट्रोल, 1.0 लीटर बूस्टरजेट पेट्रोल और 1.2 लीटर डुअलजेट पेट्रोल मोटर इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस हो सकता है। डीजल वेरिएंट के बारे में अभी किसी तरह की कोई जानकारी नहीं मिली है। भारत में इस कार का प्रोडक्शन सुजुकी के गुजरात प्लांट में हो सकता है।


Latest News