ताईवान की कंपनी Sym ने अपनी दो नई बाइक्स का किया खुलासा

  • ताईवान की कंपनी Sym ने अपनी दो नई बाइक्स का किया खुलासा
You Are HereGadgets
Saturday, January 6, 2018-2:52 PM

जालंधर- ताईवान की वाहन निर्माता कंपनी सिम ने अपनी दो नई बाइक्स पेश की हैं। जिनका नाम ट्रेज़र 200 और कैफे रेसर 30i है। कंपनी ने इन दोनो नई बाइक्स को नए फीचर्स से लैस किया है। हांलाकि अभी तक कंपनी ने इन बाइक्स की कीमतों की कोई घोषणा नहीं की है। वहीं माना जा रहा है कि सिम भारत में भी ये बाइक्स लांच कर सकती है।

PunjabKesari

ट्रेज़र 200 

इस बाइक में 183cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन लगाया है जो 18 bhp की पावर और 16 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। कंपनी ने इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स दिए हैं और अगला व्हील 19-इंच, वहीं पिछला व्हील 17-इंच का दिया है।


ट्रेज़र 200 में कंपनी ने ऑफ-रोड छमता वाले टायर्स लगाए हैं और लंबी दूरी तय करने के हिसाब से बेहतर क्वालिटी के सस्पेंशन लगाए हैं। इसके साथ ही बाइक में स्टैंडर्ड एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी दिया है जो ऑफरोडिंग के दौरान पिछले व्हील के लिए बंद किया जा सकता है।

 

वोल्फ कैफे रेसर 30i

यह कंपनी की मॉडर्न कैफे रेसर बाइक है और माना जा रहा है कि यह अब तक बिक रही सारी कैफे रेसर बाइक्स में सबसे सस्ती होगी। कंपनी ने वोल्फ में 278cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो 27 bhp की पावर और 25 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है। इसके अलावा कंपनी ने वोल्फ को बॉश के एबीएस और डेटाइम रनिंग लाइट्स से लैस किया गया है। 


Latest News