Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, February 4, 2018-1:01 PM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

भारत में लांच हुआ ऑनर 7X रेड लिमिटेड एडिशन, कीमत 12,999 रुपए

भारत में लांच हुआ ऑनर 7X रेड लिमिटेड एडिशन, कीमत 12,999 रुपए

हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी ऑनर ने अपने 7X स्मार्टफोन का नया रेड लिमिटेड एडिशन भारत में लांच कर दिया है, जिसकी कीमत कंपनी ने 12,999 रुपए रखी है। कंपनी ने ऑनर 7X के नए एडिशन को ऑरोरा ब्लू, मिडनाइट ब्लैक और प्लेटिनम गोल्ड कलर ऑप्शंस के साथ पेश किया है। 

 

वोडाफोन 349, 458 और 509 रुपए वाले प्लान हुए अपडेट

वोडाफोन 349, 458 और 509 रुपए वाले प्लान हुए अपडेट, मिलेगा पहले से दोगुना डेटा

टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी वोडाफोन ने एक बार फिर अपने तीन प्रीपेड प्लान्स को अपडेट किया है, जिनमें 458 रुपए, 509 रुपए और 349 रुपए वाले प्लान शामिल है। आपको बता दें कि वोडाफोन का ये अपडेटेड प्लान्स अभी चुनिंदा सर्किल में उपलब्ध हैं। अगर आप इनमें से किसी प्लान को रिचार्ज कराना चाहते हैं तो इस प्लान को MyVodafone में या वोडाफोन की ऑफिशियल वेबसाइट पर प्रीपेड सेक्शन में जाने के बाद ऊपर दाईं ओर अपना लोकेशन सिलेक्ट करें। यदि ये अपडेट आपके सर्किल में उपलब्ध होगा तो यहां दिख जाएगा।

 

हीरो ने अपने नए इलैक्ट्रिक वाहनों से उठाया पर्दा, जानें डिटेल्स

हीरो ने अपने नए इलैक्ट्रिक वाहनों से उठाया पर्दा, जानें डिटेल्स

भारत में इलैक्ट्रिक वाहनों के बढ़ते हुए रुझान को देखते हुए वाहन निर्माता कंपनी हीरो ने अपने कुछ इलैक्ट्रिक वाहनों से पर्दा हटाया है। इसमें दो नई इलैक्ट्रिक साइकिल्स और एक इलैक्ट्रिक स्कूटर शामिल हैं। कंपनी ने A2B स्पीड और कुओ बूस्ट नाम से दो ई-साइकल पेश कीं हैं, वहीं नई ई-स्कूटर का कोड नाम AXL-HE20 है।

 

घर बैठे इस एप्प के जरिए कमा सकते हैं पैसे, अभी करे डाउनलोड

PunjabKesari

अाज के समय स्मार्टफोन में कई तरह की एप्स मौजूद हैं जिनसे यूजर्स रोजमर्रा के कई जरुरी काम कर सकते है। वहीं अाज हम अापको एक एेसी एप्प के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे अाप आप गेम खेलकर और कुछ सवालों के जवाब देकर फिल्म का टिकट और सेलेब्रिटीज से मिलने का मौका हासिल कर सकते हैं। इस एप्प का नाम एमचैम्प है और अाप इसे असानी से अपने एंड्राइड और अाईअोएस प्लेटफार्म पर डाउनलोड कर सकते है। बता दें कि यह एप्प करीब सभी भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है यानी आप अपनी भाषा में एप्प यूज कर सकते हैं।

 

AR टेक्नोलॉजी के साथ लांच हुआ शाओमी पोर्टेबल स्मार्टफोन इमेज प्रिंट

AR टेक्नोलॉजी के साथ लांच हुआ शाओमी पोर्टेबल स्मार्टफोन इमेज प्रिंट

चीन की मल्टीनेशनल टैक्नोलॉजी कंपनी शाओमी ने चीन में अपना नया पोर्टेबल स्मार्टफोन इमेज प्रिंटर लांच किया है, जिसकी कीमत 399 Yuan (लगभग 4,070 रुपए) है। वहीं, शाओमी द्वारा चीन में पेश किए गए इस प्रोडेक्ट की शिपिंग मार्च 2018 से शुरू होगी। फिलहाल चीन से बाहर इस प्रोडेक्ट को पेश करने को लेकर कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है।


 


Latest News