Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, October 15, 2017-5:25 PM

जालंधरः टेक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है। या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

1. सस्ता 4जी हैंडसेट लाने की तैयारी में आइडिया और वोडाफोनः रिर्पोट

सस्ता 4जी हैंडसेट लाने की तैयारी में आइडिया और वोडाफोनः रिर्पोट

भारत की मोबाइल नेटवर्क निर्माता कंपनी आईडिया और वोडाफोन मिल कर 1,500 रुपए से भी कम कीमत का 4जी हैंडसेट लांच करने की तैयारी कर रही हैं। रिर्पोट के मुताबिक, देश की टैलीकॉम दिग्गज कंपनी आईडिया हैंडसेट मेकर लावा और कार्बन के साथ बातचीत कर रही हैं। कहा जा रहा है कि यह कंपनियां मिल कर सस्ता 4जी हैंंडसेट लांच कर सकतीं हैं। मतलब कि एयरटेल और जियो को टक्कर देने के लिए आईडिया और वोडाफोन मिल कर न सिर्फ़ सस्ता जी हैंडसेट लांच करेंगी बल्कि इसके साथ बंडल ऑफर्स भी पेश करेगी।

 

2. बजाज ने लांच किया प्लैटिना का नया वेरियंट ComforTec, कीमत 46,656 रुपए

बजाज ने लांच किया प्लैटिना का नया वेरियंट ComforTec, कीमत 46,656 रुपए
 
दो पहिया वाहन कंपनी बजाज ऑटो ने अपनी बाइक प्लैटिना का नया वेरियंट Platina ComforTec को आॅफिशल तौर पर लांच किया है। इसकी दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 46,656 रुपए है। बाइक में रेग्युलर मॉडल की तुलना में बेहतर डिजाइन दिया गया है। नया मॉडल देशभर में बजाज की सभी डीलरशिप्स पर उपलब्ध है।

 

3. Diwali offer: 0 रुपए डाउन पेमेंट के साथ खरीदें ऑनर 8 लाइट स्मार्टफोन

Diwali offer: 0 रूपए डाउन पेमेंट के साथ खरीदें ऑनर 8 लाइट स्मार्टफोन

इस फेस्टिवल सीजन के दौरान हुआवे की सब-ब्रांड कंपनी ऑनर ने 'ट्रिपल जीरो' ऑफर की पेशकश की है। इस ऑफर के तहत ग्राहक ऑनर 8 लाइट स्मार्टफोन को 0% इंटरेस्ट रेट और 0 रुपए प्रोसेसिंग फीस के साथ खरीद सकते हैं। बता दें कि यह यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए है जो 22 अक्टूबर तक जारी रहेगा। 

 

4. 5.99 इंच डिस्पले के साथ भारत में लांच हुअा Xiaomi Mi MIX 2 स्मार्टफोन

5.99 इंच डिस्पले के साथ भारत में लांच हुअा Xiaomi Mi MIX 2 स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपने नए स्मार्टफोन मी मिक्स 2 को भारतीय बाजार में लांच किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 35,999 रुपए रखी गई है। इस स्मार्टफोन को ब्लैक कलर में उपलब्ध कराया गया है। इस फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और Mi.Com पर 17 अक्टूबर को प्रीव्यू सेल में दोपहर 12 बजे उपलब्ध कराया जाएगा।

 

5. विंडो 10 पर आधारित है लावा का नया नोटबुक Helium 12, कीमत 12,999 रुपए

विंडो 10 पर आधारित है लावा का नया नोटबुक Helium 12, कीमत 12,999 रुपए

भारतीय हैंडसेट कंपनी लावा ने अपना नया नोटबुक 'हीलियम 12' नाम से भारत में लांच किया है। कंपनी ने अपने नए नोटबुक की कीमत 12,999 रुपए रखी है और यह ब्रिकी के लिए सभी मुख्य ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट और 14 शहरों में मल्टी ब्रांड आउटलेट्स में उपलब्ध है। वहीं, अगर कलर ऑप्शन की बात की जाए तो लावा का यह नोटबुक गोल्ड और सिल्वर कलर ऑप्शन के साथ है।


Latest News