Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates

  • Tech Bulletin: टैक दुनिया की Weekly updates
You Are HereGadgets
Sunday, March 11, 2018-9:22 AM

जालंधरः टैक दुनिया में क्या हो रहा है। कौन-सी कंपनी ने अपना नया लेटेस्ट फोन लांच किया है या फिर कौन-सी कंपनी ने अपना सस्ता प्लान पेश किया है। अगर आप इससे जुड़ी सारी खबरें पढ़ना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए टैक वीकली अपडेट लेकर आए हैं। यहां आप टैक से जुड़ी हर खबर के बारे में पढ़ सकते हैं।

 

शानदार ऑफर्स के साथ भारत में लॉन्च हुए Galaxy S9 और S9 Plus

शानदार ऑफर्स के साथ भारत में लॉन्च हुए Galaxy S9 और S9 Plus

सैमसंग ने अपने लेटैस्ट स्मार्टफोन्स गैलेक्सी S9 और S9 प्लस को भारत में लॉन्च कर दिया है। इनमें से 64GB स्टोरेज वेरिएंट वाले गैलेक्सी S9 की कीमत 57,900 रुपए रखी गई है वहीं 256GB वाला वेरिएंट 65,900 रुपए कीमत में मिलेगा। अगर बात की जाए गैलेक्सी S9+ की तो इसके 64GB वेरिएंट को 64,900 रुपए में उपलब्ध किया जाएगा वहीं 256GB वेरिएंट 72,900 रुपए कीमत में मिलेगा। इन्हें 16 मार्च से मिडनाइट ब्लैक, ब्लैक पर्पल और टाइटेनियम ग्रे ऑप्शन्स में उपलब्ध किया जाएगा।

 

बदल जाएगा आपके WhatsApp का लुक, नया अपडेट जारी

Representational Image

लोकप्रिय मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प ने अपने बीटा यूजर्स के लिए एक नया अपडेट जारी किया है। इस नए अपडेट में व्हाट्सएप्प के पांच अलग अलग आइकॉन दिए गए हैं, जिनमें सर्कल, स्कॉयर, राउंड स्कॉयर और टियरड्रॉप जैसे आइकॉन शामिल है। एंड्रॉयड पुलिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आईकॉन में कोई बदलाव नहीं है, लेकिन इसे ऐडेप्टिव बनाने के लिए इसके किनारों को आकार दिया गया है।

 

2.5 सैकेंड में 0 से 100km/h की स्पीड पकड़ेगी Bugatti Chiron Sport

Geneva Motor Show 2018: 2.5 सैकेंड में 0 से 100km/h की स्पीड पकड़ेगी Bugatti Chiron Sport

अपनी हाई प्रपोर्मेंस कारों को लेकर जानी जाने वाली फ्रंच कार निर्माता कम्पनी Bugatti ने जिनेवा मोटर शो में अपनी पानरफुल कार Chiron Sport को पहली बार लोगों के सामने शोकेस किया है। कम्पनी ने द्वावा किया है कि यह कार बेहतर हैंडलिंग व बेहतर प्रफार्मेंस देगी। चिरोंन स्पोर्ट की सबसे बड़ी खासियत है कि ये 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार महज 2.5 सैकेंड में पकड़ लेती है। 

 

वोडाफोन ने 2जी यूजर्स के लिए लांच किया धमाकेदार इंटरनेट प्लान

वोडाफोन ने 2जी यूजर्स के लिए लांच किया धमाकेदार इंटरनेट प्लान

टैलीकॉम ऑपरेटर कंपनी वोडाफोन इंडिया ने अपने प्री-पेड यूजर्स के लिए एक नया प्लान पेश किया है। कंपनी के नए प्लान की कीमत 299 रुपए है और ये प्लान केवल 2जी ग्राहकों के लिए है। कंपनी का ये प्लान 56 दिनों की वैधता के साथ है। यूजर्स इस प्लान में हर रोज 1 जीबी डाटा का लुफ्त उठा सकते हैंं। डाटा के अलावा इस प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ रोज 100 SMS मिलेंगे। 

 

इमपोर्टिड लग्जरी कार से भी महंगी है यह वॉच

इमपोर्टिड लग्जरी कार से भी महंगी है यह वॉच

अपनी लग्जरी स्विस वाचिज को लेकर 1999 से दुनिया भर में मशहूर हुई सविजरलैंड की कम्पनी रिचर्ड मिली ने मैकलेरन ऑटोमोटिव के साथ मिल कर एक ऐसी वॉच बनाई है जिसे इस इवेंट में लग्जरी कार से भी महंगी कीमत पर लॉन्च किया गया है। इस RM 11-03 McLarenAutomatic Flyback Chronograph वॉच की कीमत 191,000 डॉलर रखी गई है यानी भारतीय डॉलर के रेट के हिसाब से यह 1 करोड़ 24 लाख रुपए बनती है। 


Latest News