सोलर चार्जिंग के साथ पेश हुअा Tesla iPhone X, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

  • सोलर चार्जिंग के साथ पेश हुअा Tesla iPhone X,  कीमत जान हो जाएंगे हैरान
You Are HereLatest News
Thursday, May 17, 2018-7:39 PM

जालंधर- रूस की स्मार्टफोन एसेसरीज मेकर कंपनी केवियर ने एक एेसा टॉप क्लास मोबाइल कवर तैयार किया जिसे सूर्य की रोशनी से चार्ज किया जा सकता है। इसका नाम टेस्ला आईफोन एक्स रखा गया है। केवियर ने यह टेस्ला आईफोन एक्स, एलन मस्क को समर्पित किया है जो टेस्ला कंपनी के मालिक हैं। इस कवर की खूबी यह है कि यह हर आईफोन एक्स के साथ अटैच नहीं हो सकता है। जब इसे खरीदेंगे तो यह आईफोन एक्स के साथ अटैच होकर आएगा। काले रंग में आने वाला यह कवर देखने में बेहद ही खूबसूरत है। इसमें बैक पैनल पर कैमरे के साथ गोल्डन फिनिशिंग दी गई है।

 

PunjabKesari

 

महंगी कीमत 

कंपनी ने अपने इस नए कवर को बेहद शानदार बनाया है वहीं दूसरी तरफ इसकी कीमत जानकार अाप हैरान रह जाएगें। अापको बता दें कि कंपनी ने इसकी कीमत 3,10,676 रुपए निर्धारित की है। यानी यह कीमत आईफोन एक्स के टॉप मॉडल से भी कई गुना ज्यादा है।

 

PunjabKesari

 

बता दें कि इससे पहले केवियर नामक इस दिग्गज कंपनी ने आईफोन 6एस के पीछे रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन की तस्वीर को बनाया था और इस आईफोन की कीमत 2,16,656 रुपए रखी थी। एेसे में अब देखना होगा कि कंपनी केवियर के इस नए कवर को दुनियाभर से कैसी प्रतिक्रिया मिलती है। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन