अमेजन पर Alcatel के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट

  • अमेजन पर Alcatel के इस स्मार्टफोन पर मिल रहा है बंपर डिस्काउंट
You Are HereGadgets
Friday, August 18, 2017-3:55 PM

जालंधरः Alcatel ने पिछले साल विंडोज 10 स्मार्टफोन Idol 4S को लॉन्च किया था। विंडोज 10 स्मार्टफोन Idol 4S स्मार्टफोन को US में 400 डॉलर की कीमत के साथ पेश किया गया था। वहीं, अब इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफर दिया जा रहा है, जिसके बाद यूजर्स इस स्मार्टफोन को खरीदने के बारे में सोच सकते हैं। अमेजन इंडिया पर इस स्मार्टफोन पर 175 डॉलर का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसका मतलब यह है कि अब विंडोज 10 स्मार्टफोन Idol 4S स्मार्टफोन 225 डॉलर की कीमत के साथ सेल के लिए उपलब्ध है।

Idol 4S स्मार्टफोन की कीमत में कटौती करने से इसे 272 डॉलर की कीमत के साथ मार्केट में उपलब्ध कराया था। वहीं, T-मोबाइल द्वारा विंडोज 10 हैंडसेट को पूरी तरह से ड्रॉप करने के बाद, अमेजन Idol 4S के अनलॉक वर्जन को सेल करना जारी रखा।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाला 5.5-इंच AMOLED फुल एचडी डिसप्ले दिया गया है।  यह स्मार्टफोन क्वालकॉम 820 प्रोसेसर पर आधारित है। साथ ही इस स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दिया गया है।

कैमरे की बात करें तो इसमें 21-मेगापिक्सल का रियर-फेसिंग कैमरा अौर 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह स्मार्टफोन विंडोज 10 मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। वहीं, फ्लिप साइड पर Alcatel Idol 4S के शिपिंग के साथ फ्री VR गॉगल्स दिया जा रहा है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,000एमएएच की बैटरी दी गई है।
 


Latest News