ओप्पो के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड P अपडेट

  • ओप्पो के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन को जल्द मिलेगा एंड्रॉयड P अपडेट
You Are HereGadgets
Friday, June 1, 2018-2:10 PM

जालंधरः चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अोप्पो ने हाल ही में सब-ब्रांड रीयलमी (Realme) के तहत अपना नया स्मार्टफोन Realme 1 भारत में लांच किया है। यह नया स्मार्टफोन दो वेरिएंट्स के साथ है जिसमें 6GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 13,990 रुपए है जबकि 3GB + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 8990 रुपए है। इस स्मार्टफोन को ग्राहक डायमंड ब्लैक और सोलर रेड कलर ऑप्शंस के साथ खरीद सकते हैं।

 

PunjabKesari

 

जल्द मिलेगा एंड्रॉयड P अपडेटः

इस स्मार्टफोन में जल्द एंड्रॉयड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम से एक कदम आगे लेटेस्ट एंड्रॉयड P मिलेगा। इस बात की जानकारी कंपनी ने सोशल मीडिया (फेसबुक और ट्विटर) के माध्यम से दी है। कंपनी ने पोस्ट में लिखा है कि "आपका रीयलमी 1 एंड्रॉयड P सपोर्ट करेगा"। हालांकि कंपनी द्वारा इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि यह अपडेट कब तक मिलेगा।

 

खासियतः

इस स्मार्टफोन की सबसे बडी खासियत यह है कि इसमें फेस अनलॉक फीचर की सुविधा दी गई है जिसके लिए कंपनी का कहना है कि इससे केवल 0.1 सेकेंड्स में ही फोन अनलॉक हो जाता है। 

 

PunjabKesari

 

अोप्पो Realme 1 के फीचर्सः

फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.0 इंच की फुल HD प्लस IPS LCD फुलस्क्रीन डिस्प्ले दी गई है, जिसका रेजोल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल है। 2.0GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो P60 प्रोसैसर के साथ इसमें 6 जीबी रैम व 128 जीबी की स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। 

 

कैमरा व बैटरीः 

इस स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जोकि PDAF, बोके इफेक्ट, AI ब्यूटीफिकेशन और AR स्टिकर्स, पोर्ट्रेट मोड आदि फीचर्स की खूबी के साथ है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 8 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। एंड्रॉयड 8.1 ओरियो के साथ ColorOS5.0 यूजर इंटरफेस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 3410mAh क्षमता वाली बैटरी दी गई है जोकि AI बैटरी मैनेजमेंट क्षमताओं के साथ अाती है।

 

कनैक्टिविटी फीचर्सः

कनैक्टिविटी की बात करें तो इसमें ड्यल सिम, माइक्रो USB पोर्ट, ब्लूटुथ 4.2, FM रेडियो, वाईफाई और हाइब्रिड सिम स्लॉट आदि जैसे फीचर्स भी मौजूद है। 
 


Latest News