लीक वीडियो में देखने को मिला iPhone X का छोटा अवतार

You Are HereGadgets
Friday, March 16, 2018-3:13 PM

जालंधर- अमरीकी मल्टीनेशनल कंपनी एप्पल से संबंधित एक वीडियो सामने अाई है, जिससे पता चला है कि कंपनी अपना एक नया अाईफोन लांच करने वाली है जिसका नाम iPhone SE 2 हो सकता है। यह वीडियो यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और खास बात ये है कि इस वीडियो में iPhone X जैसा ही नॉच भी दिख रहा है। बता दें कि एप्पल डेवेलपर कॉन्फ्रेंस WWDC जून में आयोजित किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि इस इंवेट में कंपनी iPhone SE 2 पेश करेगी। हांलाकि एप्पल ने इसके बारे में कोई अधिकारिक घोषणा नहीं की है।

 

लीक वीडियो में नॉच के अलावा ड्यूल रियर कैमरा भी दिख रहा है और यह देखने में iPhone X का छोटा अवतार लगता है। iPhone SE2 के इस कथित वीडियो में यह फोन चलाया जा रहा रहा है और इसे यूज किया जा रहा है और इसका कैमरा मॉड्यूल भी iPhone X जैसा ही है।हांलाकि इससे पहले KGI सिक्योरिटीज के ऐनालिस्ट मिंग चू कूओ ने पहले कहा था कि कंपनी इस साल iPhone SE 2 को नहीं ला कर अगले साल तीन नए स्मार्टफोन्स पर अपना ध्यान केंद्रित करेगी।


बता दें कि एप्पल ने 2016 में iPhone SE लांच किया था। कंपनी का मकसद उन यूजर्स को टार्गेट करना था जो छोटा स्मार्टफोन यूज करने चाहते हैं। इसके बाद से इस स्मार्टफोन को नया वेरियंट या इसकी अगली सीरीज लांच नहीं किया गया है। 


 


Latest News