इस दिन लांच होगा दुनिया का पहला 4TB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन

  • इस दिन लांच होगा दुनिया का पहला 4TB स्टोरेज वाला स्मार्टफोन
You Are HereGadgets
Monday, May 28, 2018-12:20 PM

जालंधरः चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लेनोवो ने आखिरकार अपने Z5 स्मार्टफोन की लांचिंग डेट की घोषणा कर दी है। लेनोवो का ये नया स्मार्टफोन बीजिंग, चीन में अगले महीने 5 जून को लांच किया जाएगा। इस बात की जानकारी कंपनी ने चाइनीज माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो के माध्यम से दी है, जिसमें कि इस नए स्मार्टफोन की एक तस्वीर देखने को मिलती है। इस तस्वीर में लॉन्च तारीख और समय की जानकारी दी गई है। हालांकि तस्वीर में लेनोवो Z5 पूरी तरह से दिखाई नहीं दे रहा है, इसमें केवल स्मार्टफोन की आउटलाइन ही दो किनारों पर नजर आ रही है।

 

PunjabKesari

 

बैजल-लैस ऑल-स्क्रीन डिस्प्ले से लैसः

इस स्मार्टफोन का एक खास फीचर इसका डिस्प्ले है, जो अबतक की तस्वीरों के मुताबिक बिना नॉच के साथ है।  इसके अलावा Chang ने इसके कुछ कैमरा सैंपल्स भी जारी किए थे, जिससे कि इसके AI- आधारित डुअल कैमरा-सैटअप की पुष्टि होती है।

 

4TB इंटरनल स्टोरेजः

लेनोवो का ये स्मार्टफोन 4TB इंटरनल स्टोरेज क्षमता के साथ होगा। Chang Cheng का दावा है कि इस स्मार्टफोन के स्टोरेज में 2000 HD मूवीज, 150,000 म्यूजिक फाइल्स और 10 लाख फोटो सेव किए जा सकते हैं। उम्मीद है कि चीन के बाद इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में भी पेश किया जाएगा। 

 

0 परसेंट होने के बाद भी 30 मिनट तक चलेगी इसकी बैटरी! 

Chang Cheng ने इस बात की जानकारी दी थी कि ये नया स्मार्टफोन जीरो प्रतिशत बैटरी होने के बावजूद भी 30 मिनट तक प्रयोग किया जा सकेगा, जिसके तहत यूजर इसमें 30 मिनट तक कॉलिंग भी कर सकते हैं। 


Latest News