Touch Screen Infotainment सिस्टम से लैस है ये 5 सस्ती कारें

  • Touch Screen Infotainment सिस्टम से लैस है ये 5 सस्ती कारें
You Are HereGadgets
Thursday, August 31, 2017-6:00 PM

जालंधर- अाज के समय ऑटोमोबाइल बाजार में टचस्क्रीन सिस्टम वाली कारो की डिमांड काफी बढ़ गई है।यह ड्राइविंग अनुभव को आसान बनाती है और इसका उपयोग करना कीपैड से बेहद आसान होता है। इतना ही नहीं इसमें वीडियो और ऑडियो को आसानी से कंट्रोल भी किया जा सकता है। इसके अलावा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम में नेविगेशन, रियर कैमरा डिस्पले और आसानी से स्क्रॉलिंग करने वाले फीचर्स शामिल हैं। अाज इस रिपोर्ट में हम उन 5 सस्ती कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें टचस्क्रीन इंफोनटेमेंट सिस्टम लगा हुआ है।

 

1. रेनो क्विड
रेनो की इस सबसे सस्ती कार में टचस्क्रीन सिस्टम दिया गया है। क्विड का मुकाबला मारुति ऑल्टो 800 से है। इसका बोल्ड स्टाइल और इंटीरियर में टचस्क्रीन सिस्टम इसे प्रीमियर लुक देते हैं। इसकी कीमत 3.61 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

 

2. हुंडई EON
हुंडई हमेशा सुविधा-लादेन कारों के बारे में जानी जाती है। कंपनी ने हाल ही में अपनी EON स्पोर्ट एडिशन में 6.2 इंच का टचस्क्रीन सिस्टम दिया है जो कि फ्रोनलिंक कनेक्टिविटी और स्मार्टफोन बेस्ड नेविगेशन पर भी चलता है। इस कार की कीमत 3.88 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

 

3. टाटा बोल्ट
टाटा बोल्ट हर्मन डेवलप्ड कनेक्टनेक्स्ट टचस्क्रीन यूनिट से लैस है। यह इफोटेनमेंट सिस्मट मैप माई इंडिया के साथ ही एंड्रायड उपयोगकर्ताओं के लिए स्मार्टफोन नेविगेशन को भी दर्शाता है। यह वॉयस कमांड, वीडियो प्लैबैक और USB और SD कार्ड द्वारा इमेजिंग व्यू भी पेश करता है। टाटा बोल्ट की कीमत 6.12 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

 

4. महिंद्रा KUV 100
महिंद्रा की छोटी SUV में भी LCD टचस्क्रीन डिसप्ले दी गई है जो USB, AUX, MP3 प्लैबैक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस है। इस कार की कीमत 6.37 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) है।

 

5. मारुति इग्निस
मारुति की इस साल की पहली नई लांच इग्निस को काफी प्रतिक्रिया मिली है। कंपनी ने इसमें 7 इंच टचस्क्रीन इफोटेनमेंट सिस्मट दिया है जो एप्पल कारप्ले और एंड्रायड ऑटो से लैस है। टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम इस कार के अल्फा वेरिएंट में उपलब्ध है। इसकी कीमत 6.47 लाख रुपए (एक्स शोरूम दिल्ली) है।
 


Latest News