ये 5 बेहतरीन गैजेट्स अालसी लोगो के जीवन को बनाएगी बेहतर

  • ये 5 बेहतरीन गैजेट्स अालसी लोगो के जीवन को बनाएगी बेहतर
You Are HereGadgets
Saturday, August 19, 2017-4:05 PM

जालंधर- हाल ही में पूरी दुनिया में मौजूद आलसी लोगों पर हुए सर्वे में सामने आया है कि भारत में आलसी लोगो की सख्या काफी अधिक है। इसी को देखते हुए हम आपको ऐसे ही आलसी लोगों को लिए बनाए गए टॉप 5 बेहतरीन गैजेट के बारे में बताने जा रहे हैं जो उनके जीवन में बहुत काम अाएंगे।

PunjabKesari
1. एक्सरसाइज चेयर-  ये चेयर किसी आम एक्सरसाइज चेयर की तरह नहीं है। आयरलैंड में इंजीनियरिंग के छात्र रोनन ब्रेने ने बनाया है। इसे उन लोगों के लिए बनाई गई है, जो बिस्तर पर पड़े हुए मूवीज देखना पसंद करते हैं। इस पर बैठकर मूवी देखने के लिए आपको पसीना बहाना होगा। बता दें कि इस डिवाइस पर मूवी या टीवी सीरियल तभी चलेगा, जब आप एक्सरसाइज बाइक पर तय रफ्तार में साइकलिंग करेंगे। अगर आपकी स्पीड स्लो होगी तो मूवी नहीं चलेगी।

PunjabKesari

2. सेल्फ स्ट्रीमिंग मग- इस मग में चाय या कॉफी डालने पर अपने आप हिलने लगेगा और कॉफी, चीनी या चाय अपने आप घुलने लगेगी। इस मग के जरिए आपको अपनी कलाइयों को कष्ट नहीं देना पड़ेगा।

PunjabKesari

3. हेयर ड्रायर स्टैंड- अगर आप बालों को संवारने के शौकीन हैं, लेकिन हेयर ड्रायर हाथों से पकड़ना आपको पसंद नहीं है, तो ये स्टैंड आपके लिए ही बनाया गया है। ये स्टैंड घुमावदार है और आप जहां भी अपना सिर लेकर जाएंगे, ये स्टैंड उसी तरफ घूम जाएगा।

PunjabKesari

4. पहनने वाली कुर्सी- इस चेयर को पहन सकता है। ये वजन में काफी हल्की है, इसीलिए यूजर इसे पहनकर घूम सकता है और पहनी हुई कुर्सी पर बैठकर कहीं भी आराम कर सकता है।

PunjabKesari

5. सेल्फ लिकिंग आईसक्रीम कोन- इस कोन में आइसक्रीम खाने के लिए आपको कोन घुमाना नहीं होगा। इसे जीभ से लगाने पर यह अपने आप घूमने लगेगा आप आसानी से आइसक्रीम का आनंद उठा ले सकते हैं।


Latest News