सस्ते स्मार्टफोन्स में हमेशा आती है ये 5 प्रॉब्लम्स

  • सस्ते स्मार्टफोन्स में हमेशा आती है ये 5 प्रॉब्लम्स
You Are HereGadgets
Monday, June 4, 2018-7:51 AM

जालंधरः ज्यादातर यूजर्स पैसे बचाने के चक्कर में ऐसे फोन को खरीद लेते हैं जो पहले-पहले तो बहुत बढ़िया चलते हैं लेकिन कुछ समय बाद फोन में कोई न कोई परेशानी दिखाई देने लगती है। जैसे कि चार्जिंग प्रॉब्लम, टच स्क्रीन का काम न करना और अपडेट प्रॉब्लम  आदि। वहीं, अगर आप भी इन यूजर्स में से एक हो और सस्ता मोबाइल खरीदने का मन बना रहे हैं, तो सस्ते मोबाइल में आने वाली 5 कॉमन प्रॉब्लम के बारे में एक बार जरूर जान लें। आइए जानते हैं...

 

 

चार्जिंग में प्रॉब्लमः

 

PunjabKesari

 

कई बार फोन चार्जिंग के समय गर्म हो जाता है और बैटरी भी जल्दी डिस्चार्ज हो जाती है। कई बार तो चार्जिंग जैक ही खराब हो जाता है।

 

टच स्क्रीन का काम न करनाः

 

PunjabKesari

 

शुरूआत में कुछ महीने तो फोन ठीक चलता है, उसके बाद टच में परेशानी आने लगती है। ऐसे में यूजर बार-बार इन्हें ठीक कराने के लिए पैसे खर्च करता है।

 

अपडेट प्रॉब्लमः

 

PunjabKesari

 

सस्ते स्मार्टफोन में सबसे ज्यादा परेशानी आती है, कि इन फोन में अपडेट नहीं मिलते हैं। इस वजह से फोन के कई ऐप अचानक काम करना बंद कर देते हैं। 


 
ऑडियो जैक की परेशानीः

 

PunjabKesari

 

सस्ते फोन के ऑडियो जैक और चार्जिंग पॉइंट में प्रॉब्लम होना काफी कॉमन है। कई बार जैक खराब जैक कई बार हेडफोन सपोर्ट ही नहीं करता। इसके अलावा ये फोन हैंग भी बहुत ज्यादा होते हैं।


 
सर्विस की कमीः

 

PunjabKesari

 

सस्ते स्मार्टफोन देने वाली कंपनियों की सर्विस भी नहीं मिलती। आमतौर पर इन कंपनियों के सर्विस सेंटर नहीं होते। 


Latest News