1,000 रूपए से भी कम में आ सकती है ये 5 टॉप की टेक एक्सेसरीज

  • 1,000 रूपए से भी कम में आ सकती है ये 5 टॉप की टेक एक्सेसरीज
You Are HereGadgets
Sunday, July 23, 2017-4:45 PM

जालंधर - आजकल लगभग हर यूजर एक्सेसरीज का इस्तेमाल करता ही है। कई यूजर्स को लगता है कि एक्सेसरीज की कीमत काफी ज्यादा होती है लेकिन ऐसा नहीं है। बता दें कि आप एक हजार रुपए से कम में भी आप कई टेक प्रॉडक्ट्स खरीद सकते हैं। आइए जानते है ऐसे एसेसरीज के बारे में।

MI वाई-फाई रिपीटर 2 -

यह आपके वाई-फाई नेटवर्क कवरेज को बढ़ा देता है। यह रिपीटर एक साथ 16 डिवाइस को कनेक्ट करने में सक्षम है। इसकी कीमत  999 रुपए है।

USB-पावर्ड पोर्टेबल लैपटॉप कूलर - 

कई बार लैपटॉप में काम करते-करते लैपटॉप काफी गर्म हो जाता है। जिसे नॉर्मल करने के लिए लैपटॉप को बंद करना पड़ता है। इस प्रॉब्लम को दूर करने के लिए आप यूएसबी पावर्ड लैपटॉप कूलर खरीद सकते हैं। इसके लिए लैपटॉप कूलर को लैपटॉप के हीट वेंट्स पर प्लेस करना होगा। इसके बाद इसे पावर के लिए यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट करने की जरूरत होगी। इसकी कीमत 999 रुपए है।

क्लिप ऑन लेंस

क्लिप ऑन लेंस को अपने स्मार्टफोन में इस्तेमाल कर आप तस्वीर खिंच सकते हैं। ये तीन लेंस आपकी फोटोग्राफी को एक अलग क्रिएटीविटी देता है।इसकी कीमत 899 रुपए है।

गेमिंग माउसपैड

यह हाई क्वालिटी का रबर माउसपैड काफी बड़ा है। इसका साइज 900*300mm है। इसके ऊपर न सिर्फ आप माउस रख सकते हैं बल्कि उसके ऊपर कीबोर्ड रख कर भी काम कर सकते हैं।इसकी कीमत 890 रुपए है।

वॉटरप्रूफ बाइक मोबाइल स्टैंड 
 
बाइक चलाते वक्त धूल और पानी से मोबाइल को बचाने में बड़ी मुश्किल होती है। ऐसे में वॉटरप्रूफ मोबाइल स्टैंड खरीद सकते हैं। इसमें वेदर सील्ड पाउच होता है, जो फोन को प्रोटेक्ट करता है। इसके टॉप पर टच कॉम्पेटिबल ट्रांसपैरंट स्क्रीन होती है, जो फोन को ऊपर से प्रोटेक्ट करती है।इसकी कीमत 599 रुपए है।


Latest News