2017 में लोगों के दिलों में कुछ खास जगह नहीं बना पाएं ये 6 स्मार्टफोन्स

  • 2017 में लोगों के दिलों में कुछ खास जगह नहीं बना पाएं ये 6 स्मार्टफोन्स
You Are HereGadgets
Thursday, December 28, 2017-12:11 PM

जालंधरः साल 2017 में बुहत से कंपनियों ने अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन्स लांच किए है, जिसमें से कुछ स्मार्टफोन्स ट्रैडिंग लिस्ट में शामिल हुए है तो वहीं, कुछ स्मार्टफोन्स ऐसे हैं जो यूजर्स के बीच अपनी कुछ खास जगह नहीं बना पाएं हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें यूजर्स ने दमदार फीचर्स से लैस होने के बावजूद भी कुछ खास पसंद नहीं किया।

 

1. Sony Xperia XA1 Ultra

अपनी रेंज में काफी महंगा होना इसके फेल होने का सबसे बड़ा कारण है। इसके अलावा इसमें फिंगरप्रिटं सेंसर जैसे फीचर्स भी उपलब्ध नहीं हैं। यही कारण है जिस वजह से यूजर्स ने इस फोन को ज्यादा पसंद नहीं किया है। 

 

2. LG G6

स्मार्टफोन के लांच होने के बाद कंपनी ने इस फोन की कीमत में कई बार कटौती की। लेकिन कटौती के बाद भी यह फोन यूजर्स के बीच अपनी जगह नहीं बना पाया।

 

3. Asus Zenfone AR

आसुस ने वीआर और एआर सपॉर्ट के साथ इस फोन को लांच किया था। इनते हाई-टेक फीचर्स होने के बावजूद यह फोन लोगों को पसंद नहीं आया।

 

4. Vivo V7+

इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैन 450 प्रोसेसर और 24MP जैसे फीचर्स होने के बावजूद भी इस फोन को लोगों ने इसे कुछ खास पसंद नहीं किया।

 

5. Xiaomi Mi Mix 2

शाओमी ने इस साल एक के बाद एक शानदार फोन लांच किए और कई सारे फोन बहुत ज्यादा बिके भी लेकिन इस फोन की कीमत कुछ ज्यादा ही होने से भारत में यह फोन हिट नहीं हो सका।

 

6. HTC U Ultra

इस स्मार्टफोन को कंपनी ने 52,999 रुपए की कीमत के साथ लांच किया था, जिसके बाद कंपनी ने इस फोन की कीमत में 22,000 रुपए की कटौती की। लेकिन कटौती के बाद भी यह फोन यूजर्स के बीच अपनी जगह नहीं बना पाया।
 
 


Latest News