आजादी @ 70: आपके दिन को खास बनाएंगी ये टॉप 5 एप्स

  • आजादी @ 70: आपके दिन को खास बनाएंगी ये टॉप 5 एप्स
You Are HereGadgets
Tuesday, August 15, 2017-11:37 AM

जालंधर : आज पूरे भारतवर्ष में स्वतंत्रता दिवस मनाया जा रहा है। इस मौके पर आज हम आपको कुछ ऐसी एप्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपके इस दिन को और भी खास बना देंगी। इन एप्स की मदद से आप अपने दोस्तों और रिश्तेदारों को इस खास दिन पर एक अलग अंदाज में शुभकामनाएं दे सकते हैं। ये एप्स जहां आपको स्वतंत्रता दिवस पर टैक्ट व फोटो भेजने में मदद करेंगी वहीं इनकी मदद से आप अपने व्हाट्स एप की डिस्प्ले पिक्चर भी बदल सकते हैं। 

 

स्वतंत्रता दिवस के लिए खास है ये टॉप 5 एप्स :

 

1. इंडिपेंडेंस डे फोटो फ्रेम :

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर इस एप से आप अपनी फोटो पर ट्राइ कलर फोटो फ्रेम लगा कर उसे अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं। इस एप में स्वतंत्रता दिवस की ग्रीटिंग्स देने वाले फेम्स भी दिए गए हैं जिनमें आप अपनी फोटो को लगाकर अपने दोस्तो को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दे सकते हैं। एप में कलर इफैक्ट, स्वैप फोटो और एडिट टैक्स्ट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं जिससे आप तस्वीर पर अपना नाम लिख कर उसे सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं। 

 

2.15 अगस्त देशभक्ति सॉन्ग्स :

इस एप में 15 अगस्त को प्ले करने वाले देशभक्ति के सॉन्ग्स यानी गाने दिए गए हैं जो आपके दिन को और भी यादगार बना देंगे। एप की खासित है कि इसे काफी इज़ी इंटरफेस से बनाया गया है यानी इसे चलाना काफी आसान है।

 

3. हैप्पी इंडिपेंडेंस डे 15 अगस्त : 

इसे स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं भेजने वाली सबसे बेहतरीन एप कहें तो गलत नहीं होगा। इस एप को ओपन करने पर सबसे पहले आपको उस व्यक्ति का नाम लिखना होगा जिसे शुभकामनाएं भेजना चाहते हैं जिसके बाद यह एप तस्वीर के साथ अलग-अलग सन्देश शो करेगी जिसे डायरैक्टली आप यहां से ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर सकते हैं।

 

4. इंडियन फ्लैग लैटर वॉलपेपर :

स्वतंत्रता दिवस को मनाने के लिए इस एप में एचडी क्वालिटी के A टू Z लैटर्स दिए गए हैं जिन्हें आप व्हाट्स एप की डिस्प्ले पिक्चर व फोन के वॉल पेपर पर भी लगी सकते हैं। इस एप को चालाना काफी आसान है। 2.42 एमबी की इस एप को आप आसानी से इंस्टाल कर उपयोग में ला सकते हैं। 

 

5. इंडियन फ्लैग फोटो DP :

इस एप में आप अपनी तस्वीर को इंडियन फ्लैग के साथ लगा सकते हैं। इस एप की खासियत है कि इसमें 100 से ज्यादा फ्लैग इफैक्ट्स दिए गए हैं जिनकी मदद से आप अपनी तस्वीर को फ्लैग के साथ डैकोरेट करके सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं।


Latest News