ये है 2017 की बेस्ट रनिंग Watches, जानें खासियत

  • ये है 2017 की बेस्ट रनिंग Watches, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Saturday, August 26, 2017-3:08 PM

जालंधर- अाज के समय में घड़ी की जगह स्मार्टवॉच ने ले ली है और लोग इसका प्रयोग केवल समय देखने के लिए ही नहीं बल्कि फिटनेस से लेकर, कॉल रिसीव करने, एसएमएस भेजने व पढ़ने, इंटरेनट सर्फ करने और फोटो खींचने में भी कर सकते हैं। अाइए जानते है साल 2017 की कुछ ऐसी ही स्मार्टवॉच के बारे में..


1. Garmin Forerunner 630
कीमत: 52,999 रुपए

यह वॉच फुल सर्कुलर क्रोमा डिस्प्ले के साथ आती है, जिसे सूर्य की रोशनी में साफ पढ़ा जा सकता है। इसमें हार्ट रेट चेस्ट स्ट्रैप और मोशन सेंसर जैसे फीचर मौजूद हैं। यह वॉच आपकी हार्ट रेट बीट को काउंट करती है। साथ ही इसमें VO2 मैक्स, लैक्टेट थ्रेशोल्ड जैसे फीचर भी दिए गए हैं। 

इसकी खासियत इसकी बैटरी लाइफ है। साथ ही इसकी बनावट भी काफी मजबूत है। वहीं, इसकी टचस्क्रीन का धीमा रिस्पॉन्स यूजर्स को निराश कर सकता है।

 

2.TomTom Spark 3 Cardio + Music
कीमत : 17599 रुपए

यह स्मार्टवॉच हार्ट ट्रैकर के साथ आती है। साथ ही इसमें मौजूद म्यूजिक प्लेयर इस वॉच की एक बड़ी खासियत है। इसकी बैटरी लाइफ अच्छी है। यह स्मार्टवॉच आपको 11 घंटे का GPS ट्रैकिंग देती है। साथ ही इसे आप स्लीप ट्रैकर या स्टेप ट्रैकर की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं। लेकिन इसमें नोटिफिकेशन फीचर का न होना यूजर को निराश कर सकता है।


3. Garmin Forerunner 235
कीमत: 41,999 रुपए

गार्मिन फोररनर 235 GPS रनिंग वॉच है, इसमें हार्ट रेट मॉनिटरिंग इन-बिल्ट आता है। यह मिड-रेंज विकल्प में एक अच्छी स्मार्टवॉच है। घड़ी में मौजूद GPS आपकी लोकेशन को आसानी से ट्रैक कर लेती है। साथ ही यह वॉच दौड़ने से जुड़ी कई उपयोगी जानकारियां भी देती है। इसकी पल्स ट्रैकिंग भी अच्छा काम करती है।
 


Latest News