लैपटॉप यूजर्स के लिए बेस्ट है ये बैग्स, जानें कीमत और खासियतें

  • लैपटॉप यूजर्स के लिए बेस्ट है ये बैग्स, जानें कीमत और खासियतें
You Are HereGadgets
Sunday, September 17, 2017-4:05 PM

जालंधरः अाज के समय में लैपटॉप सभी के लिए एक जरुरी साधन बन गया है। लैपटॉप का इस्तेमाल स्टूडेंट से लेकर गेमर्स तक सभी करते हैं। ऐसे में लैपटॉप को सुरक्षित कहीं भी ले जाने के लिए आपको बैग की भी जरुरत होती होगी। यहां हम आपको ऐसे ही कुछ बैग्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो खासकर गेमर्स को ध्यान में रखकर बनाए गए हैं।  

 

GT Omega Racing Backpack -

इस कंपनी ने अपना पहला बैकपैक लांच किया है। जिसकी कीमत 70 डॉलर रखी गई है। बता दें कि इसे अाप तीन डिजाइन में खरीद सकते है। खासियत की अगर बात करें तो, इनमें आप 17.3 इंच साइज तक के लैपटॉप को रख सकते हैं। साथ ही, यह पैडेड कम्पार्टमेंट के साथ पेश किया गया है जो दोनों तरफ से शॉक-प्रुफ है। बैग में दिए गए पैड आपके लैपटॉप को सुरक्षित रखते हैं जिससे कि यह कहीं टकराने या गिरने से टूटे ना। यह एक वाटरप्रुफ बैग है।

 

Dell Gaming Backpack 15 -

यह बैग बाजार में मौजूद है अौर इसमें 15 इंच के लैपटॉप और एक्सेसरीज को आसानी से रख सकते है।  इसमें आपका महंगा लैपटॉप पानी से सुरक्षित रहेगा। इसके अंदर फोम पैड का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही इसमें कई पॉकेट्स दिए गए हैं जहां आप अपनी जरुरी एक्सेसरीज को रख सकते हैं। इसकी कीमत 7,209 रुपए है। 

 

Astro Gaming Scout -

यह बैग काफी बड़ा है। इसका बैलिस्टिक नायलॉन से लैस स्ट्रैप काफी मजबूत है। इसकी कीमत तकरीबन 80 डॉलर के आस-पास है।

Alienware Vindicator Briefcase

इस बैग में आप 17 इंच तक के लैपटॉप को रख सकते हैं। इसमें आप हेडसेट, माउस समेत और भी जरुरी सामान रख सकते हैं। इस बैग की बनावट काफी मजबूत है। इसमें कई सारे पैडिंग और लैपटॉप कम्पार्टमेंट दिए गए हैं। कंपनी ने इस बैग को लगभग 90 डॉलर की कीमत में पेश किया है।


Latest News