Kawasaki की ये बाइक्स होंगी नए रंगों व ग्राफिक्स से अपडेट

  • Kawasaki की ये बाइक्स होंगी नए रंगों व ग्राफिक्स से अपडेट
You Are HereGadgets
Saturday, September 2, 2017-7:13 PM

जालंधर- शानदार बाइक्स के कारण मशहूर कंपनी कावासाकी ने अपनी 2018 रेंज बाइक मॉडल्स के लिए नई कलर स्कीम की घोषणा की है। जानकारी के अनुसार कावासाकी हरे, काले और ग्रे कलर में कावासाकी रेसिंग टीम की रेप्लिका ZX-10R को लाई है। उम्मीद की जा रही है कि नई कलर स्कीम और नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ अपडेटेड कावासाकी बाइक्स 2018 में भारत आ सकती है। वहीं यूरोपियन मार्केट में ये बाइक्स इस साल के अंत से पेश हो सकती है। 

 

वहीं कावासाकी निंजा 650 में अब नए ग्राफिक्स दिए गए हैं। यह भी हरे और काले रंग की थीम पर बेस्ड है। Ninja H2 Carbon अब 2 टोन मिरर कोटेड स्पार्क ब्लैक और मैटे स्पार्क ब्लैक कलर थीम के आॅप्शंस में अवेलेबल है। जबकि Kawasaki ZZR1400 और ZZR1400 परफॉर्मेंस स्पॉर्ट बाइक्स में अब मैटेलिक कार्बन ग्रे कलर होगा, जो कि हरे रंग के साथ इसे जानदार लुक देगा। 

 

इसके अलावा कावासाकी की Z1000 R Edition बाइक में नया मैटे कार्बन ग्रे और मैटेलिक स्पार्क ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन के साथ ही इंडिकेटर्स में भी बदलाव किया गया है। Kawasaki Versys 1000 बाइक के तीन वैरिअंट नई कलर स्कीम के साथ अगी सीजन सेल में अवेलेबल होगी। 

 

ये तीनों बाइक्स मैटेलिक फ्लैट स्पार्क ब्लैक के मैटेलिक स्पार्क ब्लैक, कैंडी फायर रेड मैटेलिक फ्लैट स्पार्क ब्लैक और मैटेलिक स्पार्क ब्लैक कलर आॅप्शंस में अवेलेबल होंगी। कावासाकी इस मोटरसाइकल को कैंडी लाइम ग्रीन और मैटेलिक स्पार्क ब्लैक कलर कॉम्बिनेशन में भी अपग्रेड करेगी। 


Latest News