Underwater फोटोग्राफी के लिए बेस्ट हैं ये कैमरे

  • Underwater फोटोग्राफी के लिए बेस्ट हैं ये कैमरे
You Are HereGadgets
Monday, September 18, 2017-5:03 PM

जालंधर- अाज के समय में ट्रेवलिंग करना लोगो की पहली पसंद बनती जा रही है। वहीं यात्रा के दौरान कैमरा सबसे जरूरी गैजेट है, क्योंकि इससे हम अपने यादगार पलो की कैप्चर कर सकते है। लेकिन अक्सर एेसा देखा जाता है कि कई एेसे स्थान हैं जहां पर कैमरे के गीले होने का डर होता है और लोग अपने कैमरे को लेकर नहीं जाते है। अापकी इसी परेशानी को दूर करने के लिए अाज हम अापको एेसे वाटरप्रूफ कैमरो के बारे में बताने जा रहे है। अाइए जानते है इनके बारे में...


1. Olympus TG-4 16 MP Waterproof Digital Camera:

यह 16 MP का वाटरप्रूफ कैमरा 3 इंच की एलसीडी डिस्प्ले के साथ अाता है जोकि शानदार फोटोग्राफी लेने में मदद करती है। यह कैमरा पूरी तरह से पानी की परतों के नीचे काम करता है। यह कैमरा उन यूजर्स के लिए बेहतर विकल्प साबित हो सकता है जो पानी के अंदर फोटोग्राफी का शौंक रखते है। यह कैमरा 81,688 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। 


2. Nikon Coolpix W300:

Nikon Coolpix W300 कैमरा एक वॉटरप्रूफ डिजिटल कैमरा है जो आपको पानी के नीचे फोटो खीचने में सक्षम बनाता है। यह कैमरा एक स्नैपब्रिज फीचर से लैंस है जो आपको तस्वीरों को एक साथ शेयर करने में मदद करता है। यह कॉम्पैक्ट कैमरा 30fps पर 4K वीडियो रिकॉर्डिंग और 60 एफपीएस पर फुल-एचडी रिकॉर्डिंग करता है। इस कैमरे की कीमत 29,950 रुपए है। 


3. Fujifilm FinePix XP120 Waterproof Digital Camera:

यह एक कॉम्पैक्ट अाकार का कैमरा है जिसे कंपनी ने खास तौर पर ट्रेवलिंग करने के लिए बनाया गया है। कंपनी ने इस कैमरे को वॉटरप्रूफ, डस्टप्रूफ, फ्रीज प्रतिरोधी और शॉक प्रूफ फीचर्स से लैस किया है। छोटा आकार और हल्के वजन होने के कारण इसे आसानी से जेब में रखा जा सकता है। इसके अलावा कैमरे में 3 इंच के एलसीडी डिस्प्ले, वाईफ़ाई अादि शामिल है। कंपनी ने इसकी कीमत 49,439 रुपए रखी है। 


4. Panasonic DMC-TS30A Lumix Active Lifestyle Tough Camera:

यह एक बेहतरीन डिजिटल कैमरा है जोकि ट्रेवलिंग के दौरान लोगो की पहली पसंद बन सकता है। यह भी वॉटरप्रूफ है जो पानी के भीतर फोटो और वीडियो लेने में सक्षम है। यह कैमरा 16.1 मेगापिक्सल सेंसर से लैस है और इसकी स्क्रीन 2.7 इंच है। यह कैमरा 
720 पिक्सल पर फोटो और वीडियो कैप्चर करता है। यह कैमरा 14,103 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है। 


Latest News