बेहतरीन फीचर्स से लैस है ये DSLR कैमरे

  • बेहतरीन फीचर्स से लैस है ये DSLR कैमरे
You Are HereGadgets
Monday, March 5, 2018-4:07 PM

जालंधरः अगर आपको बेहतर क्वालिटी में फोटो, वीडियो और मूवी शूट करना पसंद है तो ऐसे में DSLR कैमरों को सबसे बेस्ट ऑप्शन माना जाता है। मार्किट में अभी कई कंपनियों के एक से बढ़कर एक DSLR कैमरे मौजूद हैं। ऐसे में यदि आप कम बजट में सबसे अच्छा DSLR कैमरा खरीदना चाहते हैं तो आज हम आपके लिए कुछ सस्ते DSLR कैमरों की लिस्ट लेकर आए हैं। जो कैमरा खरीदते समय अापके काफी काम अाएगी।

 

Canon EOS 1200D

यह कैमरा प्रोफेशनल से लेकर शौकिया फोटोग्राफर्स को बेहतरीन रिजल्‍ट देने के लिए बनाया गया है। इसमें 18 मेगापिक्‍सल का सीमॉस इमेज सेंसर व डिजिक 4 इमेज प्रोसेसर लगा है। इस डीएसएलआर कैमरे से आप फुल एचडी वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं।  


 
Nikon D3200

निकॉन का डी3200 एक बेहतरीन कैमरा है। 24.4 मेगापिक्‍सल के इस कैमरे में सीमॉस इमेज सेंसर दिया गया है। यह कैमरा मरून रैड और ब्‍लैक कलर में अॉपअशन में उपलब्‍ध है। कैमरे में EN-EL14 रीचार्जेबल बैटरी दी गई है। इस कैमरे के साथ 8 जीबी का मैमोरी कार्ड और बैग भी मिलेगा।

 

Sony ILCE-3500J

सोनी का यह डीएसएलआर कैमरा वाकई में बहुत शानदार है। डिमलाइट या रात में 20.1 मेगापिक्‍सल के इस कैमरे के रिजल्‍ट काफी बेहतरीन हैं। इस कैमरे में 3 इंच की टीएफटी स्‍क्रीन दी गई है। यह कैमरा फुल एचडी में वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकता है। सोनी का यह कैमरा Exmor APS HD CMOS Sensor के साथ आता है। 

 

Nikon D3300

बेहतरीन पिक्‍चर लेने के लिए निकॉन का यह कैमरा भी जबर्दस्‍त है। 24.2 मेगापिक्‍सल क्‍वालिटी वाला यह कैमरा 18-55 एमएम वीआर2 लैंस किट के साथ आता है। इसमें तस्वीरें देखने के लिए 3 इं‍च की एलसीडी स्‍क्रीन दी गई है।  


 
SONY Alpha ILCE3500J

सोनी का 20.4 मेगापिक्‍सल का यह डीएसएलआर कैमरा 7X ऑप्टिकल जूम के साथ आता है। ऐसे में अगर आप छुट्टियां मनाने के लिए पहाड़ों या समुंदर के किनारे जा रहे हैं तो यह कैमरा अापके लिए काफी फायदेमंद साबित होगा।  


Latest News