ये तीन बेहतरीन एक्शन कैमरे बन सकते हैं आपकी पहली पसंद

  • ये तीन बेहतरीन एक्शन कैमरे बन सकते हैं आपकी पहली पसंद
You Are HereLatest News
Tuesday, February 20, 2018-1:30 PM

जालंधरः अगर आप नया एक्शन कैमरा खरीदने की सोच रहे हैं तब तो यह खबर आपके लिए बेहद खास हो सकती है। दरअसल, आज हम अपनी इस रिपोर्ट में कुछ ऐसे एक्शन कैमरों की लिस्ट लेकर आए हैं, जिन्हें देख आप अपने लिए एक बेहतर कैमरे का चुनाव कर सकते हैं। ये सभी कैमरे दमदार फीचर्स से लैस है। आइए जानते हैं इनकी बाकी खूबियां...

 

GoPro Hero5 Black Action Camera

ये कैमरा 4k की वीडियो और 12MP कि फोटो कैप्चर बहुत जल्द और कम समय में खींच सकता है। अंधेरे में 10 मीटर की रेंज वाला ये कैमरा वाटरप्रूफ और रफ कंडीसन के लिए बना है जो लम्बे समय तक चलता है। ये कैमरे टच में बहुत ही आरामदायक है जिसमे आप फोटो प्रीव्यू कर सकते हो और सेटिंग में जाकर फोटो में बदलाव भी कर सकते हो। ये आपकी आवाज पर भी काम कर सकते जिसे आप बिना हाथ लगायें काम में ले सकते है एक शटर प्रेस करने के साथ ही रेकोडिंग और कैप्चरिंग स्टार्ट कर देते है और वाइड रेंज कैप्चर करने की सुविधा भी देते है।

 

Sony HDR-AS50 Digital Action Camera 

ये कैमरा एचडी क्वालिटी की पिक्चर और विडियो रिकॉर्ड करता है इसमें एक्स्मोर आर सिमोस सेंसर भी उपलब्ध है। फोटो इतने स्थिर होते है की बिना ब्लर के तीन गुना अच्छी क्वालिटी देता है। इसमें जेईस टेसार लेन्स लगे होते है। ये तेज स्पीड के साथ 4k की विडियो 120/100P तक कम समय में रिकॉर्डिंग कर सकता है। मनपसंद एंगल में इसमें रिकॉर्ड कर सकते हो जिसे आप FOU की मदद से ज़ूम और एडजस्ट कर सकते हो।

 

YI 4K Action Camera with Selfie Stick & Bluetooth Remote 

ये कैमरा 2.19 inch एलसीडी स्क्रीन के साथ के 640*360 HD हाई रेजोलेसन के साथ आसान प्रीव्यू देता है। इसमें ब्लूटूथ और हाई स्पीड वायरलेस रिमोट कण्ट्रोल जैसी सुविधा भी है और तो इसमें विडियो एडिटिंग के साथ इंस्टेंट फोटो आप्शन भी है आप इसे 33 फीट दूर से कण्ट्रोल कर सकते है। इसमें गोरिल्ला ग्लास लगा है जो स्क्रैच से इसे बचाता है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन