अगले महीने भारत में लांच होंगी रॉयल एनफील्ड की ये दो बाइक्स

  • अगले महीने भारत में लांच होंगी रॉयल एनफील्ड की ये दो बाइक्स
You Are HereBikes
Thursday, March 22, 2018-4:06 PM

जालंधर- बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने ऑस्ट्रेलिया में अपनी दो नई बाइक्स को लांच कर दिया है। इन दोनो बाइक्स का नाम Interceptor 650 और Continental GT 650 है और इनका निर्माण चेन्नैई के प्लांट में होता है। माना जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड की 650 सीरीज की दो बाइस जल्द ही भारत में अगले महीने तक लांच कर सकती हैं। उम्मीद की जा रही है कि भारत में होता है कंपनी इन्हें 4 लाख रुपए की कीमत में लांच कर सकती है।

 

कीमत 

ऑस्ट्रेलिया में Interceptor 650 की कीमत 10 हजार डॉलर (ऑस्टेलियाई) लगभग 5 लाख रुपए है। जबकि Continental GT 650 बाइक की कीमत 10,400 डॉलर लगभग 5.2 लाख रुपए है।

 

इंजन 

दोनों ही मोटरसाइकिल में 648 सीसी का पैरलल ट्विन, एयरकूलड इंजन दिया गया है, जो 7,100 आरपीएम पर 47 बीएचपी की ताकत और 4000 आरपीएम पर 52 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। बाइक में 6 स्पीड यूनिट वाला गियरबॉक्स भी मौजूद होगा।

 

PunjabKesari

 

ब्रेकिंग सिस्टम

बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग का विकल्प भी होगा। कंपनी का कहना है कि इस बाइक पर उन्होंने काफी काम किया है।

 

PunjabKesari

 

डिजाइन 

दोनों ही मोटरसाइकिल मॉडर्न क्लासिक डिजाइन को फॉलो करती हैं। जिसमें Interceptor 650 एक रोडस्टर डिजाइन को और Continental GT 650 कैफे रेसर डिजाइन को फॉलो करती है। बाइक में ड्यूल क्रेडल, ट्यूबलर स्टील फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है। 


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन