WhatsApp ने पेश किए ये दो नए फीचर्स, जानें खासियत

  • WhatsApp ने पेश किए ये दो नए फीचर्स, जानें खासियत
You Are HereGadgets
Friday, September 8, 2017-9:39 PM

जालंधर- दिग्गज इंस्टेंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स के लिए दो नए फीचर पेश किए हैं। जानकारी के मुताबिक ये दो नए फीचर्स पिक्चर इन पिक्चर और टेक्स्ट को स्टेटस बनाना है। नए फीचर एंड्रॉयड के साथ आईओएस प्लेटफॉर्म के लिए ज़ारी किए गए हैं। 

PunjabKesari
पिक्चर इन पिक्चर 

इस नए फीचर से यूजर्स अब वीडियो कॉलिंग के विंडो का साइज़ तय कर सकते हैं और उसे स्क्रीन पर कहीं भी ले जा सकते हैं। कंपनी ने एंड्रॉयड प्लेटफॉर्म पर इस फीचर की टेस्टिंग जुलाई महीने में शुरू की थी। पिछले कुछ महीनों में कई मैसेजिंग एप्प ने पिक्चर इन पिक्चर जैसे फीचर रिलीज किए हैं, ताकि यूज़र अपने समय का भरपूर इस्तेमाल कर सकें। एप्पल के लेटेस्ट आईफोन भी इस फीचर को सपोर्ट करते हैं।

PunjabKesariटेक्स्ट स्टेटस अपडेट

अब यूज़र लेटेस्ट व्हाट्सएप वर्ज़न पर बैकग्राउंड कलर चुन पाएंगे और उस पर टेक्स्ट लिख पाएंगे। बता दें कि खास किस्म के टेक्स्ट वाला यह स्टेटस सिर्फ 24 घंटे तक रह सकता है। गौर करने वाली बात है कि एंड्रॉयड और आईफोन यूज़र के लिए इस फीचर को पिछले महीने के आखिर में ही पेश किया गया था। अब यह हर किसी के पास पहुंच गया है।

 

बता दें कि कंपनी लगभग हर हफ्ते या तो नए फीचर ला रही हैं, या पुराने फीचर को बेहतर बना रही है। हाल ही में कंपनी ने अपने बिजनेस ग्राहकों के लिए नए टूल का ऐलान किया था। अब बिजनेस प्लेटफॉर्म को व्हाट्सएप पर वैरिफाइड प्रोफाइल मिलेगा।


Latest News