भारत में लांच हुए ये दो नए शानदार वायरलेस हेडफोन्स

  • भारत में लांच हुए ये दो नए शानदार वायरलेस हेडफोन्स
You Are HereGadgets
Sunday, April 15, 2018-7:46 PM

जालंधर- अमरीकी कंपनी SOL REPUBLIC ने भारत में अपने दो नए वायरलेस हेडफोन लांच कर दिए हैं, जिनके नाम रिले स्पोर्ट वायरलेस और शैडो वायरलेस है। इन दोनो हेडफोन्स की कीमतें क्रमश: 4,990 रुपए और 5,990 रुपए है और ग्राहक इन्हें अमेजन इंडिया की साइट से खरीद सकते हैं। बता दें कि कंपनी भारत में आने वाले दिनों में अपने ऑडियो प्रोडक्ट्स का विस्तार भी करेगी, जिसमें नए वायरलेस हेडफोन्स और पोर्टेबल ब्लूटूथ स्पीकर्स शामिल होगें।

 

PunjabKesari

 

1.रिले स्पोर्ट वायरलेस

कंपनी ने दावा किया है कि इसके इयरबड्स का वजन काफी कम है और इसे आसानी से कानों में फिट भी किया जा सकता है। इसमें ग्राहकों को डीप बेस और क्रिस्प साउंड भी मिलेगा। इसका खास फीचर ये है कि इसमें अवार्ड विनिंग FreeFlex™ सिक्योरिटी फिट दिया गया है। इसके इसे सिंगल चार्ज के बाद 8 घंटे से भी ज्यादा देर तक चलाया जा सकता है।

 

2. शैडो वायरलेस

ये हेडफोन वाटर रेसिस्टेंट है और इसमें बिल्ट इन माइक्रोफोन और रिमोट दिया गया है। इसके साथ ही ये एक नेकबैंड डिजाइन वाला हेडफोन है, जिसे आरामदायक बने रहने के लिए खासतौर पर डिजाइन किया गया है। इसमें यूजर्स की सहूलियत के हिसाब से अलग-अलग इयर टिप्स भी दिए गए हैं। कंपनी ने दावा किया है कि इसकी बैटरी 8 घंटे तक चलेगी। 


Latest News