FaceApp में शामिल हुआ यह कमाल का फीचर

  • FaceApp में शामिल हुआ यह कमाल का फीचर
You Are HereApps
Saturday, August 12, 2017-5:00 PM

जालंधर- लोकप्रिय FaceApp एंड्राइड और आईओएस यूजर्स को आसानी से तस्वीरें एडिट करने की अनुमति देती है। यह आपको किसी व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान जोड़ने जैसे खास फीचर करने देता है। इसके अलावा आप चाहें तो फोटो में किसी भी व्यक्ति के लिंग को बदल सकते हैं। ​इमेज में व्यक्ति को उम्र से बड़ा या छोटा भी दिखा सकते हैं।

वहीं अब जानकारी के अनुसार FaceApp में यूजर्स के लिए एक और खास फीचर को शामिल किया गया है। कंपनी द्वारा की गई घोषणा के बाद FaceApp यूजर्स किसी इमेज में व्यक्ति की जातीयता को भी बदल सकते हैं जो कि बेहद ही चौंकाने वाला है। इस एप्प में जातीयता को बदलने के लिए चार विकल्प उपलब्ध होंगे जिनमें से आप किसी भी एक का चयन कर सकते हैं। इन विकल्पों में भारतीय, ब्लैक, एशियाई शामिल हैं।

यह​ फीचर यूजर्स के लिए बेहद ही दिलचस्प हो सकता है। इसकी मदद से आप खुद को किसी भी जाती में देखने की कल्पना कर पाएंगे। नया फीचर काफी हद तक प्रिज्मा एप्प की तरह कार्य करता है। यदि आप FaceApp के नए फीचर का लाभ उठाना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पहले एप्प को अपडेट करना होगा। 

बता दें कि इस एप्प को रूसी कंपनी वायरलेस लैब 000 द्वारा विकसित किया गया था, जिसने पहले “हॉट” फिल्टर के लिए एक नकारात्मक प्रतिक्रिया का सामना किया था, जो लगातार उपयोगकर्ताओं की त्वचा की टोन को हल्का कर देता था। 
 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !