1.5 लाख रूपए का है यह एंड्रॉयड स्मार्टफोन, जानें इसकी खासियत

  • 1.5 लाख रूपए का है यह एंड्रॉयड स्मार्टफोन, जानें इसकी खासियत
You Are HereGadgets
Wednesday, August 23, 2017-2:35 PM

जालंधरः  इतालवी सुपरकार मेकर लैंबॉर्गिनी ने मंगलवार को एक नया एंड्रॉयड स्मार्टफोन लांच किया है। कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन को अल्फा-वन नाम से पेश किया है जोकि लेम्बोर्गिनी कार की तरह ही लग्जरी और महंगा स्मार्टफोन है। जी हां, इसकी कीमत लगभग 1.57 लाख रूपए है। 

 

रिर्पोट अनुसार, लेम्बोर्गिनी ब्रांड का यह स्मार्टफोन इस हफ्ते से UK (यूनाइटेड किंगडम) और UAE (यूनाइटेड किंगडम अमीरात) में उपलब्ध होगा। इसे आप लंडन के लग्जरी हैरोड्स स्टोर या दुबई मॉल से खरीद सकते हैं। साथ ही यह स्मार्टफोन आप लेम्बोर्गिनी मोबाइल वेबसाइट से ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

 

डिजाइन

Related image

डिजाइन की बात करें तो इसके बॉडी को लिक्विड मेटल व खास इटालियन लेदर से डिजाइन किया गया है, जिसकी वजह से डिवाइस के बॉडी पर खरोच नहीं पड़ता है। 


 
स्पेसिफिकेशन्स

लेम्बोर्गिनी अल्फा-वन में 5.5-इंच का QHD AMOLED डिस्प्ले है जिसका रेज्योलेशन 2560 x 1440 पिक्सल है और यह क्वालकोम स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर पर चलता है। यह डिवाइस एंड्रॉयड 7.0 नोगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसके अलावा, इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रोSDHC कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। 

 

फोटोग्राफी के लिए इसमें 20-मेगापिक्सल रियर कैमरा और सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसमें बेहतर साउंड के लिए डॉल्बी स्पीकर्स है। फोन को पावर देने के लिए 3250mAh की बैटरी है। कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, LTE, वाईफाई 802.11 b/g/n/ac, NFC, हेडफोन जैक, ब्लूटूथ 4.2, USB टाइप-C पोर्ट, GPS आदि की सुविधा हैं।
 


Latest News