टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई BMW की यह दमदार कार, जल्द होगी लांच

  • टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हुई BMW की यह दमदार कार, जल्द होगी लांच
You Are HereGadgets
Saturday, May 5, 2018-6:20 PM

जालंधर- जर्मनी वाहन निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू की सीरीज 3 की कार टेस्टिंग के दौरान स्पॉट हो गई है। स्पॉट हुई इस कार को देखने से पता चल रहा है कि कंपनी ने इसमें कई नए बदलाव किए हैं, जिसमें कार में प्रोडक्शन-स्पेसिफिकेशन वाली LED हेडलैंप्स और कुछ दूसरे पार्ट्स दिखाई दिए है। इसके अलावा कार के डिजाइन में भी काफी बदलाव किया है जो इसे और भी बेहतरीन बना रहा है। माना जा रहा है कि बीएमडब्ल्यू अपनी इस नई कार को साल के अंत तक पेरिस मोटर शो में पेश कर सकती है। बता दें कि नई BMW 3 सीरीज का सीधा मुकाबला ऑडी A4 से होगा।

 

PunjabKesari

 

पावर डिटेल्स 

पावर स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो नई BMW 3 सीरीज में यूरोप में डीजल और पेट्रोल इंजन दिया जा सकता है और यह 136bhp से लेकर 380bhp तक के रेंज में पावर जनरेट करेगी। इसके अलावा कंपनी ने कार के इंजन को लेकर कोई अधिक जानकारी नहीं दी है।

 

PunjabKesari

 

डिजाइन

कंपनी ने अपनी इस नई कार के फ्रंट में बड़ी किडनी ग्रिल, स्लीकर ट्विन पॉट LED हेडलैंप्स द्वारा फ्लैंक्ड के साथ इंटीग्रेटेड LED DRLs और स्पोर्टीयर फ्रंट बंपर के साथ चौड़ी सेंट्रल एयरडेम और स्लीप LED फॉगलैंप्स दिए जाएंगे। इसके अलावा इस प्रोटोटाइप मॉडल में मैटे ब्लैक एलॉय व्हील्स, ORVMs के साथ टर्न सिग्नल लाइट्स, पैनोरैमिक सनरूफ और शार्पर टेल सेक्शन जिसमें एंगुलर टेललैंप्स और भारी रियर बंपर के साथ डुअल एग्जॉस्ट पोर्ट्स दिया जाएगा। बता दें कि इस कार की पूर्ण रुप से जानकारी तो इसके लांच होने के बाद ही सामने अाएगी। 
 


Latest News