5,000mAh की बैटरी से लैस लांच हुअा यह बजट स्मार्टफोन

  • 5,000mAh की बैटरी से लैस लांच हुअा यह बजट स्मार्टफोन
You Are HereLatest News
Thursday, January 11, 2018-8:01 PM

जालंधर- घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी स्माट्रॉन ने 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस अपना नया स्मार्टफोन लांच कर दिया है। टीफोन पी नामक इस नए स्मार्टफोन की कीमत 7,999 रुपए है और यह 17 जनवरी से फ्लैश सेल के माध्यम से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा। कंपनी का दावा है कि टीफोन पी की बैटरी एक बार चार्ज करने पर दो दिन से ज्यादा चलेगी।

 

स्माट्रॉन के उपाध्यक्ष (बिक्री और विपणन) अमित बोनी ने एक बयान में कहा,“विशाल बैटरी और ऑल मेटल बॉडी के साथ हमने बिजली और सुंदरता को एकाकार कर दिया है। इसके साथ हमने क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर दिया है, जो लाखों भारतीयों को एक असाधारण कीमत पर वांछनीय उत्पाद देगा।”

PunjabKesari

स्पेसिफिकेशन्स

यह नया स्मार्टफोन फुल मेटल बॉडी के साथ है, जिसकी स्क्रीन 5.2 इंच का एचडी डिस्प्ले है। इस स्मार्टफोन में 32 जीबी का इनबिल्ट स्टोरेज (जिसे 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है) है, साथ ही यूजर्स को 1,000 जीबी का मुफ्त टीक्लाउड स्टोरेज भी मिलेगा।

 

वहीं टीफोन पी में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ऑटोफोकस के साथ तथा 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा लो लाइट फ्लैश और ब्यूटिफिकेशन मोड्स है। इसके अलावा इस फोन में ओटीजी की सुविधा दी गई है, जिससे इस फोन से अन्य डिवाइसों को भी चार्ज किया जा सकेगा, जिसमें स्मार्टफोन्स, स्मार्टबैंड्स और स्पीकर्स शामिल हैं।


 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन