इस दीवाली आपके दिन को और खास बना देंगी ये एप्स

  • इस दीवाली आपके दिन को और खास बना देंगी ये एप्स
You Are HereAndroid
Friday, October 20, 2017-11:58 AM

जालंधर : दीवाली के मौके पर ज्यादातर लोग स्मार्टफोन से ही अपने दोस्तों व रिश्तेदारों को शुभकामनाएं भेजते हैं। इस दीवाली आपके दिन को और बेहतर बनाने के लिए आज हम आपको कुछ ऐसी एप्स के बारे में बताएंगे जो आपके दोस्तों व प्रियजनों को दीवाली की बधाई देने में आपके काफी काम आएंगी। इन एप्स की मदद से आप HD फ्रेम्स पर अपनी फोटो लगाकर सैंड कर सकते हैं, बधाई वाली मूविंग इमेज को शेयर कर सकते हैं, व्हाट्सएप फेसबुक की डिस्प्ले पिक्चर को बदल सकते हैं व दीवाली SMS भेज सकते हैं। 

 

1. हैप्पी दीवाली 2017 फ्रेम्स
इस एप में नए HD फ्रेम्स दिए गए हैं जिनमें आप अपनी तस्वीर को सैट कर अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते हैं। हैप्पी दीवाली 2017 फ्रेम्स एप में कैमरा और गैलरी की ऑप्शन भी मिलेगी। यानी आप तस्वीर को उसी समय क्लिक कर फ्रेम में लगा सकते हैं। इसके अलावा इसमें गैलरी से तस्वीरों को सिलैक्ट करने की ऑप्शन भी दी गई है। 

PunjabKesari

 

2. दीवाली क्रैकर्स
इस दीवाली क्रैकर्स नामक एप को बच्चों को लिए काफी खास माना जा रहा है। इस एप में दीवाली पर चलाने वाले एनिमेटिड पटाखे दिए गए हैं। बच्चों को बस इसमें दिए गए 10 पटाखों में से किसी एक को सिलैक्ट करना होगा। जिसके बाद इस सिलैक्ट किए गए पटाखे पर क्लिक करने पर यह आवाज़ के साथ बजेगा जिससे बच्चों को असल में पटाखे चलाने का आनंद मिलेगा। 

PunjabKesari

 

3.GIF ऑफ हैप्पी दीवाली 2017
इस एप को सबसे बेहतरीन शुभकामनाएं भेजने वाली एप कहें तो गलत नहीं होगा। इसमें दिए, पटाखें और आतिशबाज़ी की मूविंग इमेजिंस दी गई हैं जो दीवाली की बधाई देने में आपके काफी काम आएंगी। इन तस्वीरों को आप एप में से ही शेयर कर सकते हैं। इसके अलावा एप में डाउनलोडिंग बटन भी दिया गया है जो स्मार्टफोन में इन तस्वीरों को सेव करने में मदद करेगा। 

PunjabKesari

 

4. दीवाली DP मेकर
DP मेकर एप के जरिए आप अपनी तस्वीर को बेहतरीन तरीके से डिजाइन कर फेसबुक व वहाटएप की डिस्प्ले पिक्चर के तौर पर यूज कर सकते हैं। इसके लिए आपको पहले एक तस्वीर क्लिक करनी होगी या गैलरी से सेव्ड पिक्चर को सिलैक्ट करना होगा जिसके बाद यह फ्रेम में ऑटोमैटिकली अडजस्ट हो जाएगा जहां से आप इसे सेव कर उपयोग में ला सकते हैं। इस एप के जरिए आप अपनी तस्वीर पर टैक्ट और स्टीकर्स भी लगा सकते हैं।

PunjabKesari

 

5. शुभ दीवाली - दीवाली सॉन्ग्स
इस एप में पूरी कलैक्शन के साथ लोकप्रीय दीवाली सॉन्ग्स दिए गए हैं। इस एप का उपयोग आप लक्ष्मी पूजन और गणेश पूजा के दौरान भी कर सकते हैं। इस एप को काफी इज़ी इंटरफेस से बनाया गया है यानी इसे कोई भी आसानी से चला सकता है। 

PunjabKesari

 

6. दीवाली SMS
एसएमएस करने के लिए इस एप को काफी खास माना जा रहा है। इस एप के जरिए यूजर टैक्ट मैसेज को व्हाट्सएप और सोशल मीडिया पर शेयर कर सकते हैं। दीवाली SMS एप की एक खासियत यह भी है कि इसमें दिए गए मैसेज्स को यूजर यहां से ही कॉपी कर फोन में टैक्ट मैसेज के तौर पर भी उपयोग कर सकते हैं। 

PunjabKesari

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !